TV की बहुओं का आज ज़माना है लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब TV की दो बहुओं का ही बो’लबा’ला था। तुलसी और पार्वती का नाम घर-घर में मशहूर था। क्योंकी सास भी कभी बहू थी कि तुलसी और कहानी घर-घर की से पार्वती। पूरा देश इन्हें देखने के लिए TV से जुड़ा रहता था। एक्टर कपूर के ये दोनों सीरियल सालों तक लोगों का मनोरंजन करते रहे और सास-बहू सीरियल का दौर लेकर आने में भी इनका बहुत बड़ा हाथ है। कहानी घर घर की में पार्वती के किरदार में नज़र आने वाली साक्षी तंवर बाद में बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में प्रिया के किरदार में भी लोगों को ख़ूब भायी।

साक्षी ने असल ज़िंदगी में अब तक शादी नहीं की। उनकी शादी को लेकर कई बार अफ़’वाहें तो उ’ड़ीं लेकिन उन्होंने साफ़ किया कि उन्हें कोई ऐसा मिला ही नहीं जिससे वो शादी करतीं।भले ही शादी न की हो लेकिन एक बेटी को गोद लेकर 45 साल की उम्र में साक्षी माँ ज़रूर बन गयीं। उन्होंने जब अपनी बेटी को गोद लिया था तब वो आठ महीने की थी।साक्षी ने 2018 में दशहरे के मौक़े पर ये बात सभी को बतायी थी। साथ ही ये भी बताया कि माता लक्ष्मी के एक नाम दित्या पर वो अपनी बेटी का नाम रख रही हैं।

उसके बाद से साक्षी की बेटी को किसी ने देखा ही नहीं था। अब एकता कपूर की गणेश पूजा में साक्षी के साथ उनकी बेटी दित्या को देखकर सभी हैरान रह गए। आ’ख़िर हों भी क्यों न, दित्या इतनी बड़ी हो गयी है। साक्षी और दित्या को साथ देखकर सभी को बहुत अच्छा भी लगा। जहाँ साक्षी ने एक पर्पल रंग का ख़ूबसूरत कुर्ता ब्लैक स्लैक्स के साथ पहना हुआ था। वहीं उनकी बेटी दित्या पीले रंग के कपड़ों में ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं।

साक्षी अपनी बेटी के साथ काफ़ी ख़ुश हैं। उनके चेहरे पर उनकी ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही थी। साक्षी ने मीडिया के सामने भी बेटी के साथ फ़ोटोज़ खिंचवायीं। साक्षी की बेटी को ज़रूर ये चीज़ें थोड़ी परेशान कर रही थीं लेकिन माँ के साथ वो काफ़ी कूल लग रही थीं। साक्षी तंवर ही नहीं बल्कि अन्य कई सेलेब भी बिना शादी के माता- पिता बने हैं। इनमें सुष्मिता सेन और रवीना टंडन का नम्बर सबसे पहले आता है। इसके अलावा करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर जैसे सेलेब सिंगल पैरेंट बनने के लिए सेरोग़ेसी की मदद ले चु’के हैं।

error: Content is protected !!