मुंबई. अभिनेत्री पायल घोष ने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौ’न शो’षण के जो आ’रोप लगाए हैं अब उसमें वो ख़ुद भी फँ’सती नज़र आ रही हैं. असल में घोष ने अपनी बात कहते हुए फ़िल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम लेने की वजह से आ’लोचना में है. चड्डा ने अब घोष के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाई करने का मन बना लिया है.

पायल घोष ने अनुराग पर जब यौ’न उत्पी’ड़न का आ’रोप लगाया था तो उन्होंने ऋचा का नाम लेते हुए कहा था कि उनके और अनुराग के बीच अन्तरंग सम्बन्ध थे. पायल ने आगे बढ़ते हुए कहा कि अनुराग के कई महिलाओं से सम्बन्धत थे. ऋचा पायल घोष की उस टिपण्णी से आहत हैं जिसमें पायल ने उनका ज़िक्र अपमानजनक तरीक़े से लिया था. ऋचा ने इसी वजह से ‘उचित’ क़ानूनी कार्यवाई शुरू कर दी है.
https://twitter.com/RichaChadha/status/1308085746792673280
ऋचा चड्ढा ने अपनी वकील सवीना बेदी सच्चर का बयान माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर शेयर किया है. इस बयान में कहा गया है,”हमारे मुवक्किल ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू की है और वह अपने कानूनी अधिकारों का उपयोग करेंगी.” दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरो’प को बेबुनियाद बताया है. अनुराग के पक्ष के लोग बार-बार इस बात को पॉइंट आउट कर रहे हैं कि पायल ने अपने साथ कथित घटना के लिए साल 2014 या 2015 बताया है तो ये तो मुमकिन है कि कोई इतना लेट अपनी परेशानी बताये लेकिन उसे साल तो क्लियरली पता होना चाहिए.

अनुराग कश्यप पिछले काफ़ी दिनों से कँगना रानौत से ट्विटर पर बहस करते रहे हैं. अनुराग के समर्थक मानते हैं कि जब निर्माता-निर्देशक को झुकाया नहीं जा सका तो उनको बदनाम करने की कोशिश हो रही है. आपको बता दें कि पायल घोष ने अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से की थी.