ये ज़’माना सोशल मीडिया का ज़’माना है यहाँ स्टार हो या बड़ा सेले’ब कोई भी अपने फ़ैन्स के प्यार और ट्रो’ल से नहीं ब’च सकता। हाल ही में सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन की फ़िल्म लव आजकल 2 का ट्रे’लर री’लिज़ हुआ और उसके बाद से ही सभी ने सारा को ट्रो’ल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि सारा इस फ़िल्म में ओ’वर ऐ’क्टिंग कर रही हैं। जब सारा कार्तिक को डाय’लॉग कहती हैं तो सारा के हावभाव लोगों को ओ’वर ऐ’क्टिंग लगे।

यूँ तो सारा मज़ा’क़िया और मुँहफ’ट स्वभाव की ही लगती हैं और हर माम’ले पर वो बातों को मज़ा’क़ में उड़ा देती हैं लेकिन ये बात सारा को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी। सारा ने इस बार ट्रो’ल को सी’रियस ली ले लिया और ऊनहोने ट्रो’लर्स को जवा’ब देने की ठा’न ली। सारा ने कहा कि उन्हें कोई कपड़ों के लिए या उनके फ़िगर के लिए ट्रो’ल करे तो वो चला लेंगी। लेकिन जिस काम के लिए वो यहाँ आयी हैं उसके लिए कोई उन्हें ट्रो’ल करे तो वो बिलकुल बर्दा’श्त नहीं करेंगी।

Sara Ali Khan- Kartik Aaryan

सारा ने कहा कि उन्हें ओ’वर ऐ’क्टर कहा जाना उन्हें बहुत बु’री तरह ल’ग गया है और वो ह’र्ट भी हुई हैं। सारा का कहना है कि इस फ़िल्म में निर्देशक इम्तियाज़ अली ने किसी भी ऐक्टर को मॉ’निटर देखने की इजा’ज़त नहीं दी थी इसलिए सारा को नहीं पता कि वो ऐक्ट करती हुई कैसी लग रही थीं लेकिन उन्हें इतना पता है कि उन्होंने अपने कि’रदार को पूरी तरह महसूस किया।

सारा ने आगे कहा कि जिस सीन के लिए उन्हें ट्रो’ल किया जा रहा है दरअसल उसे करते समय वो रो रही थीं उन्हें इस तरह इमो’शन फ़ील हुए। सारा और कार्तिक की ये एक साथ पहली फ़िल्म है। सारा अली ख़ान इससे पहले दो फ़िल्में कर चुकी हैं। उनकी पहली फ़िल्म “केदारनाथ” बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल नहीं दिखा पायी थी जबकि दूसरी फ़िल्म “सिंबा” ने धूम मचा दी थी। फ़िल्म लव आजकल 2 के अलावा सारा की आने वाली फ़िल्में हैं “क़ुली नम्बर 1” और “अतरंगी रे”।