न्यू’ड फोटोशू’ट को लेकर बढ़ी रणवीर की मु’श्किलें, नोटिस जारी कर मुंबई पु’लिस ने किया…

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार है जो अपने स्टाइल और फैशन के लिए जाने जाते हैं। वह अपने ड्रेस को भी इस तरह डिसाइड करते हैं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वाय’रल हो जाती हैं। लेकिन फिलहाल वह एक ऐसे फोटोशू’ट के लिए चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने कपड़े ही नहीं पहन रखे, हम बात कर रहे हैं, रणवीर के न्यू’ड फोटोशू’ट की, जिसको लेकर वह पिछले कुछ दिनों से वि’वादों में घि’रे हुए हैं।

इस फोटोशू’ट के बाद से रणवीर की मु’श्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। वह इस दौरान सिर्फ ट्रो’ल ही नहीं हो रहे बल्कि उनके खिला’फ केस भी दर्ज हो चुके हैं और इस दौरान एक और बड़ी खबर सामने आई है। जिसको सुनने के बाद उनके फैंस को काफी बड़ा झ’टका लगने वाला है। आपको बता दें कि मुंबई पु’लिस द्वारा रणवीर सिंह को एक नोटिस जारी किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रणवीर को 22 अगस्त तक का समय दिया गया है और उनसे इस मामले पर बयान जारी करने को कहा गया है। इसके साथ ही उनको चेंबुर पु’लिस में त’लब भी किया गया है। बता दें कि मुंबई पु’लिस की एक टीम उनको नोटिस देने के लिए उनके घर पहुंची थी। लेकिन फिलहाल वह मुंबई में मौजूद नहीं हैं।

बताते चलें कि रणवीर के खिला’फ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत के’स दर्ज हुआ है। इस मामले के चलते उनकी खूब आ’लोचना की जा रही है। वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी बोल रहे हैं। बता दें कि ये न्यू’ड फोटोशू’ट उन्होंने एक मैगजीन के लिए करवाया था। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं। तबसे लेकर अब तक वह चर्चा में हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!