रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी न्यू’ड फ़ोटोशू’ट मामले में फँ’से हुए हैं। रणवीर सिंह ने पु’लिस से कुछ समय की मोहल’त ली थी। आ’ख़िरकार रणवीर सिंह पुलिस से मिले। पुलिस को रणवीर ने बताया कि उनकी फ़ोटोज़ किसी ने अपनी तरफ़ से बिगा’ड़ी हैं वो असल नहीं हैं। आपको बता दें कि रणवीर पर जिस फ़ोटो को लेकर के’स किया गया है। उसमें उनका प्राइवेट पा’र्ट भी दिख रहा है। रणवीर ने कहा कि उनकी ये फ़ोटो उनके फोटोशू’ट का हि’स्सा नहीं है।

रणवीर ने बताया कि उनकी शेयर की गयी सात फोटोस में ये शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी ने उनकी फ़ोटो को बेव’जह बिगा’ड़कर उनकी छवि को बिगा’ड़ा है। जब रणवीर ने ये बात पुलि’स को बतायी तो उनकी इस बात को ध्यान में रखते हुए उनकी उस फ़ोटो को फ़ोरेंसिक जाँ’च के लिए आगे भेज दिया गया है।अगर ये फ़ोटो नक़’ली साबित होती है तो रनवीर को इस मामले से क्लीन चि’ट मिल जाएगी।

रणवीर सिंह ने एक मैगज़ीन के लिए न्यू’ड फ़ोटोशू’ट करवाया था। उन्होंने जब ये फोटोस पोस्ट कीं तो उन्हें लोगों ने ट्रो’ल करना शुरू कर दिया। यही नहीं उनकी फ़ोटो को लेकर कई तरह के मीम भी बनाए गये। उनकी इन फोटोस पर लोग़ों ने उन्हें ट्रो’ल करने के साथ- साथ के’स भी द’र्ज कर दिया। रणवीर का कहना है कि वो इस शू’ट में बहुत ही संयत थे।

रणवीर की इन फोटोस की न सिर्फ़ बु’राई हुई बल्कि उसकी खूब तारीफ़ भी हुई। कई एक्टर एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों की तारीफ़ भी की और इसका समर्थन किया।यहाँ तक कि TV और फ़िल्म एक्टर नकुल मेहता ने तो रणवीर को सपो’र्ट करने का एक अलग ही तरीक़ा निकाला और उनकी फ़ोटो में अपना चेहरा लगाकर उन्हें सपो’र्ट किया। नकुल ने ये बता ख़ुद ही बतायी भी। रणवीर को इस मामले से क्लीन चि’ट कब मिलती है ये देखने की बात होगी।

error: Content is protected !!