यह तो सब लोग ही जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडियाज़ बे’स्ट डांसर की जज मलाइका अरोड़ा के कोरो’ना पॉजिटिव आने के बाद डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने जज की कु’र्सी संभाल ली थी। जिसके बाद से ही नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के डांस और मस्ती भरे विडियोज़ लगातार सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रहे हैं। दोनों के बीच चलने वाली इस मस्ती मज़ा’क को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। उनके बीच की कैमे’स्ट्री में फैंस को खूब मज़ा आ रहा है। अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाय’रल हो रहा है, जिसमें टेरेंस लुईस नोरा को प्रपो’ज करते दिखाई दे रहे हैं।

टेरेंस लुईस इस वीडियो में नोरा फतेही की मां को मोरोक्को लैंग्वेज में मैसेज करते हैं, “आंटी आपकी बेटी बहुत ही खूबसूरत है। माशा’अल्लाह और उसकी आंखे काफी खूबसूरत हैं।” इसके बाद वीडियो में नोरा और टेरेंस दिलबर-दिलबर पर डांस करना शुरू कर देते हैं। टेरेंस और नोरा का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इसपर कॉमें’ट्स की बा’ढ़ आ गई है। यूजर्स कॉमेंट कर अपनी-अपनी प्रति’क्रिया जा’हिर कर रहे हैं। इससे पहले भी नोरा और टेरेंस के काफी विडियोज से इंटर’नेट पर खूब वाह वाही बटो’री है, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो भी तेजी से वाय’रल हुआ था, जिसके बाद यूजर्स ने टेरेंस लुईस की खूब खिं’चाई की थी।
Nora-Terence
इस वाय’रल वीडियो में टेरेंस एक्ट्रेस नोरा फतेही के ब’ट को ट’च करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो पता नहीं, लेकिन इस वीडियो के कार’ण टेरेंस को काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थीं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा के ठीक होने के बाद अब उनकी शो पर वापसी हो गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दर्शक नोरा और टेरेंस का मस्ती मज़ाक और उनकी कैमे’स्ट्री को काफी मिस करने वाले हैं।