आज पांच अप्रैल के दिन ही बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस दिव्या भारती का नि’धन हुआ था। उनकी मौ’त आज भी एक रह’स्य है। जिस पर से आज तक पर्दा नहीं हट पाया है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि उन्होंने आ’त्मह’त्या की थी। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ये आ’त्मह’त्या नहीं तो क्योंकि अपनी मौ’त से कुछ समय पहले ही दिव्या भारती ने एक बड़ी डी’ल की थी। पु’लिस का कहना है कि अगर उनको सु’साइड करनी ही होती तो वह कोई डी’ल नहीं करती।

बता दें कि अपनी मौ’त से कुछ देर पहले ही दिव्या भारती ने अपने लिए एक अपार्टमेंट खरीदा था। उन्होंने फोर बीएचके अपार्टमेंट खरीदा था, जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड थीं। बता दें कि उन्होंने इस बात की जानकारी सबसे पहले अपने भाई कुणाल को दी थी। लेकिन फिर कुछ देर बाद ही उनकी मौ’त की खबर पूरे देश में फैल गई।

बताया जाने लगा कि एक हा’दसे में एक्ट्रेस दिव्या भारती का नि’धन हो गए। लेकिन मौ’त का असल कारण न जब पता चल सका और ना आज। माना जाता है कि ये केवल एक हा’दसा था और इस हा’दसे के कारण ही उनकी मौ’त हुई है। लेकिन लोगों का मानना था कि या तो ये आ’त्मह’त्या है या फिर किसी ने उनकी जा’न ली है।

मुंबई पु’लिस ने भी उनकी मौ’त को एक हा’दसे के नाम देते हुए केस को बंद कर दिया। बता दें कि अपने 3 साल के छोटे से करियर में ही दिव्या भारती ने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। उन्होंने इन 3 सालों में ही बॉलीवुड ने 12 बड़ी फिल्में की और कई फिल्में उनकी मौ’त से पें’डिंग में चली गई। फिर या तो उन फिल्मों की किसी और अभिनेत्री को दे दिया गया या फिर फिल्म की शू’टिंग रोक दी गई।

error: Content is protected !!