कोरो’ना संक्र’मण ने पूरे देश को नाच नचाया हुआ है और बॉलीवुड भी इससे अछू’ता नहीं रहा। हाल ही में जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर कोरो’ना का हम’ला हुआ तो सभी को ये लगा कि स्थि’ति कितनी ग’म्भीर है। 11 जुलाई को अमिताभ की कोरो’ना रिपो’र्ट्स पॉज़िटिव आने के बाद वो नानावटी अस्प’ताल में भ’र्ती हो गए, उनके कुछ ही समय बाद अभिषेक बच्चन की रिपो’र्ट्स भी पॉज़िटिव आयी और उन्हें भी अस्प’ताल में भ’र्ती होना पड़ा। वहीं एक ही दिन बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरो’ना पॉज़िटिव पायीं गयीं। कुछ दिन तो ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही इला’ज करवाते रहे लेकिन तबि’यत बिग’ड़ने के बाद से वो दोनों भी अस्प’ताल में ही हैं।

यूँ तो दो-तीन दिन बाद ही अमिताभ बच्चन की तबि’यत में सुधा’र की ख़बरें आने लगीं थीं। ये सारी अपडेट्स अमिताभ ख़ुद भी देते हैं। वो लगातार अपने फ़ैन्स से सोशल मीडिया के ज़’रिए जुड़े हुए हैं और अपने फ़ैन्स को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी देते रहते हैं। ऐसे में ही अचा’नक ये ख़बरें आयीं कि अमिताभ बच्चन की रिपो’र्ट्स नेगे’टिव आयी हैं और वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं यहाँ तक कि उन्हें जल्द ही घर आने की अनुम’ति भी मिल सकती है। एक जाने- माने न्यूज़ चैनल ने इस ख़बर को चलाया और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में भी इसे शेयर किया। जिसके बाद फ़ैन्स में ख़ुशी की लहर दौ’ड़ गयी।

Abhishek- Amitabh
जैसे ही अमिताभ बच्चन को शुभकामना भरे संदेश मिलने लगे तो अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस ख़बर का खंडन किया और बताया कि अब तक उनकी रिपो’र्ट्स नेगे’टिव नहीं आयीं हैं और ये ख़बर सही नहीं है। अमिताभ ने लिखा “यह ख़बर ग़ल’त, ग़ै’रज़िम्मे’दार फ़’र्ज़ी और झू’ठ है”। फ़िलहाल अमिताभ बच्चन अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या सभी का इलाज नानावटी अस्प’ताल में चल रहा है। बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए जबकि जया बच्चन की रिपो’र्ट्स नेगे’टिव आयी थी।