बीते काफी सालों से बॉलीवुड में नेपो’टिज्म यानी परिवारवाद का मु’द्दा उठता चलाया आ रहा है, लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से इस मुद्दे ने तू’ल पकड़ ली और सोशल मीडिया पर हर जगह लोगों ने बॉलीवुड के कई सितारों को ट्रो’ल करना शुरू कर दिया। जैसे तैसे यह माम’ला थमता नजर आ ही रहा था कि बिग बॉस 14 के घर से फिर से एक बार यह माम’ला गरमा’ना शुरू हो गया है। जिसपर शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खा’न का गु’स्सा फूटा है और घर के सदस्य राहुल वैद्य की शा’मत आई है।

बिग बॉस 14 के आज के वीकेंड का वा’र के एपिसोड में सलमान खा’न दबं’ग अंदाज़ में कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। इससे संबं’धित एक वीडियो वाय’रल हो रहा है, जिसमें सलमान खा’न राहुल पर गु’स्सा करते हुए कह रहे हैं, “बिग बॉस वह प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां नेपो’टिज्म के मुद्दे पर बात की जाए। अगर मेरे फादर मेरे लिए कुछ करते हैं, तो वह नेपो’टिज्म हुआ? आप अपने बच्चों को किसी के ऊपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे, इस इंड’स्ट्री के अंदर ये पॉसिबल है? मुझे जानना है।”
Rahul vaidya-Salman Khan
इसके साथ ही वीडियो में देख जा सकता है कि सलमान खा’न ने जान कुमार से भी सवाल किया है कि क्या उनके पिता ने कभी उनके लिए काम की सिफा’रिश की है। जिसपर जान ने कहा, “नहीं सर मेरे पिता ने कभी मेरी सिफा’रिश नहीं की।” बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड्स में राहुल ने जान कुमार सानू पर टिप्प’णी करते हुए कहा था कि पिता कुमार सानू की वजह से जान कुमार को बिग बॉस में काम मिला है, जिसपर सलमान ने राहुल को जमकर खरी खो’टी सुनाई। इसके अलावा सलमान आज जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक पर भी जमकर फ’टकार लगाते हुए नजर आएंगे।