नेहा कक्कड़ की आवाज़ के लाखों दीवाने हैं इन दिनों गिनी चु’नी फ़िल्म ही ऐसी नहीं होती जिसमें नेहा कक्कड़ की आवाज़ में कोई गाना न हो। जहाँ इतने लोग नेहा कक्कड़ की आवाज़ के दीवाने हैं वहीं लोग उनके अंदाज़ा को भी काफ़ी पसंद करते हैं इसके अलावा नेहा जिस बात के लिए महशूर हैं वो है उनका रो’ना। जी हाँ, नेहा काफ़ी भा’वुक हैं और जब वो किसी का दुःख सुनती हैं तो वो काफ़ी इमोशनल हो जाती हैं और अपने आँ’सुओं पर क़ा’बू नहीं रख पातीं। नेहा कक्कड़ को उनके रिएलिटी शो में कई बार इस तरह भा’वुक होते देखा गया है।

जहाँ नेहा अपने इमो’शनल सा’इड को छु’पाती नहीं हैं वहीं सोशल मीडिया में उनके इस इमो’शन का म’ज़ाक़ उ’ड़ाया जाता है। नेहा के रो’ने की फ़ोटोज़ और विडीओ के ज़रिए कई तरह के मी’म्स इन दिनों सोशल मीडिया में न’ज़र आते हैं जिसका सभी म’ज़ाक़ में इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया में काफ़ी ऐक्टिव नेहा के आँखों से भी आख़िर ये मी’म्स कब तक छु’प सकते थे आख़िर नेहा ने इन मी’म्स को लेकर अपनी चु’प्पी तो’ड़ी है। नेहा ने उनके इमो’शन का म’ज़ाक़ बनाने वालों को अपनी तरह से ज’वाब दिया।


Neha Kakkar[/caption]
नेहा ने इस बारे में कहा कि “मैंने कई मी’म्स देखे हैं। लोग मेरी ऐसी तस्वीर और स्क्री’नशॉ’ट लेते हैं जिनमें मैं रो रहीं हूँ और उनका मी’म्स बना देते हैं। यहाँ ऐसे लोग हैं जो मी’म्स बनते हैं और इसके लिए उन्हें सा’मग्री भी चाहिए होती हैं। मैं हर काम खु’लेआ’म करती हूँ। मैं खु’लेआ’म रो’ती हूँ। खु’लेआ’म हँ’सती हूँ। मैं बहुत इमो’शनल हूँ और इस बात पर मुझे गर्व है। इस क’ठोर दुनिया में मैं लोगों की भावनाएँ महसू’स करती हूँ, मैं उनका द’र्द महसू’स करती हूँ।”

आगे नेहा ने कहा कि “जो लोग ये कहते हैं कि मैं बहुत रो’ती हूँ मैं उन लोगों को ये बताना चाहती हूँ कि मैं सिर्फ़ रो’ती ही नहीं हूँ बल्कि मैं लोगों की मदद भी करती हूँ। ये सीधे मेरे दिल से आता है। मैं एक गायिका के तौर पर जो हूँ सिर्फ़ उसी के लिए प्रशंसा नहीं चाहती बल्कि मैं चाहती हूँ कि मैं जैसी इंसान हूँ इसके लिए भी लोग मुझे पसंद करें। रही भा’वुक होने या रो’ने की बात तो मैं ज़िंदगी भर ऐसी ही रहूँगी।” नेहा कक्कड़ के इस जवाब के बाद शायद उन पर मी’म्स बनाने वालों पर कुछ अ’सर पड़े और वो उनकी बात को समझें।