हाल ही में सिंगिंग रीऐलिटी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड की शादी की बातें हुईं। इस शो के दौरान ही जब आदित्य नारायण के पिता मशहूर सिंगर उदिर नारायण शो में आए तो उन्होंने कहा कि नेहा और आदित्य की शादी करवाने ही वो आए हैं और ऊनहोने अपनी ओर से बात पक्की कर दी है। नेहा इस समय झेंपती हुई नज़र आयीं लेकिन वहाँ जब आदित्य की मम्मी आयीं तो नेहा ने उन्हें सासू माँ कहकर सम्बोधित किया।

इस एपिसोड के बाद से ही नेहा कक्कड और आदित्य नारायण की शादी की ख़बरें आने लगीं कहा जा रहा है कि इस वेलेंटाइन डे के मौक़े पर दोनों शादी के बंधन में बंध जाएँगे। इस बातों पर जब उदित नारायण से बात की गयी तो उन्होंने इन ख़बरों से न तो किनारा किया और न ही इन्हें मना ही किया। उदित नारायण ने कहा कि “दोनों एक ही शो में हैं और जिस तरह से उनकी आपसी ट्यूनिंग है वो बहुत अच्छी है। अब ये शो में तो चल ही रहा है। हमारे घर में सिंगर बहु आ जाए तो हमें ख़ुशी ही होगी।”

ख़बरें हैं कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड के पेरेंट्स उस समय शो में थे और दोनों को ही उनकी जोड़ी पसंद है लेकिन अभी नेहा और आदित्य की ओर से हामी आने के बाद ही बात आगे बढ़ेगी। बता दें कि नेहा कक्कड इससे पहले कुछ ऐसे रिलेशन में रह चुकी हैं जिनके टूटने पर उन्हें बेहद दुःख झेलना पड़ा है। इसलिए अब वो किसी भी रिश्ते में बिना सोचे समझे नहीं जाना चाहती।

नेहा कक्कड के इंस्टा पर सबसे ज़्यादा फ़ॉलो की जाने वाली सिंगर हैं और उन्हें इसके लिए इंस्टा का एक अवार्ड भी मिल चुका है उनके गाने सुनकर लोगों का दिल ख़ुश हो जाता है कुछ यही हाल आदित्य नारायण का भी लगता है आदित्य बचपन से सिंगिंग करते हैं ऐक्टिंग में भी हाथ आज़मा चुके हैं और अब TV शो अंकरिंग और कॉमेडी करते नज़र आते हैं।