नेहा कक्कड़ ने हाल ही में शादी की है और अपने हनीमून से वापस लौ’टकर वो काम में भी लग गयी हैं, इन दिनों वो इंडियन आयडल शो को जज कर रही हैं। शादी के बाद नेहा को कई तरह के गिफ़्ट्स भी मिल रहे हैं जैसे हाल ही में उन्हें एक सोंग पोर्टल ने टॉप हिन्दी फ़ीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है वहीं उन्हें टॉप पंजाबी सिंगर का भी ख़िताब मिला है। ऐसे में नेहा के फ़ैन्स भी इस बात से काफ़ी ख़ुश हैं और नेहा भी इस बात पर फूली नहीं समा रहीं हैं।

वहीं हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने ‘फ़र्स्ट किस’ का विडीओ शेयर कर दिया है। जी नहीं ये किस उनके पति रोहनप्रीत के साथ नहीं हैं बल्कि हम बात कर रहे हैं नेहा कक्कड़ के एक ऐसे विडीओ की जिसमें वो हनी सिंह के गाने ‘फ़र्स्ट किस’ को लीप सिंक कर रही हैं और वो बेहद क्यूट नज़र आ रही हैं। नेहा कक्कड़ के इस विडीओ में उनके पति रोहनप्रीत तो साथ नहीं हैं लेकिन हर बार की तरह रोहन ने नेहा के इस विडीओ को भी लाइक किया और कमेंट भी किया। इस विडीओ में कमेंट करते हुए रोहन ने लिखा ‘शोना बाबू’

Neha- Rohanpreet
नेहा कक्कड़ अपनी निजी ज़िंदगी को भी फ़ैन्स के साथ शेयर करने में विश्वास रखती हैं। हाल ही में उन्होंने इंडियन आयडल के सेट पर ये प्र’ण लिया है कि अब उनकी शादी हो चुकी हैं उन्हें आओनि ज़िंदगी में प्यार मिल चुका है इसलिए अब से वो शो में रो’एँगी नहीं। लेकिन जैसा कि नेहा के फ़ैन्स भी उन्हें जा’नते हैं कि वो कितनी इमोशनल है। नेहा की आँखों में किसी की भी कहानी सुनकर आँ’सू आ जाते हैं। हाल ही में नेहा ने ऑडिशन के लिए आए एक व्यक्ति की मद’द करते हुए उन्हें लाख रुपए की मदद की क्योंकि उन्हें मुंबई भेजने के लिए उनकी माँ ने 5000 का लो’न लिया था।