मुंबई: नेहा कक्कड़ और उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के बीच खटास बढ़ती जा रही है. हिमांश कोहली ने दावा किया है कि वो उनसे शादी करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि ख़ुद नेहा कक्कड़ ने ही ब्रेकअप किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि इस रिश्ते के बारे में लोगों ने बहुत सी ग़लत धारणाएँ बना ली हैं. हिमांश कोहली ने एक तरह से ब्रेकअप में अपनी कोई भी ग़लती न मानते हुए सभी ग़लतियाँ नेहा के ऊपर लगा दी हैं.

हिमांश कोहली के बयान पर अब नेहा ने अपने अंदाज़ में जवाब दिया है. नेहा ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है,”लव यू गुड्डू. भगवाान की दया से,मैं हर वह चीज है जो कोई अपनी जिंदगी से चाहता है. मुझे इसकी बेहद ख़ुशी कि मैं ख़ुशनुमा ज़िन्दगी जी रही हूं, और इसकी एकमात्र वजह अच्छे कर्म हैं. लोग जो भी बुरा बोलते हैं मेरे बारे में, वह मुझसे जलते हैं और फेक हैं..वो सुर्खियों में आने के लिए मेरे फेम का इस्तेमाल कर रहे हैं. पहले भी यूज किया, मेरे पीछे से भी यूज कर रहे हैं.”

Neha Kakkad

उन्होंने आगे लिखा,”ओए! अपन काम की वजह से फेमस हो, मेरी वजह से नहीं. दोबारा फेमस होने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल मत करो…मैं यहां तुम्हारे पापा, मम्मी और बहन के कर्मों का भी बखान कर डालूँगी ….जो कुछ उन्होंने मेरे साथ किया और कहा है. मैं तुम्हें वॉर्निंग दे रही हूं कि मेरा नाम यूज करने की हिम्मत मत करना और दुनिया के सामने ज्यादा बेचारे भी मत बनो, और मुझे विलेन दिखाने की कोशिश मत करो. मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो.”

इस पोस्ट में यूँ तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन ये बात बिलकुल ज़ाहिर है कि उन्होंने इशारा हिमांश की तरफ़ ही किया है. उल्लेखनीय है कि हिमांश कोहली ने कहा था कि ऐसी बहुत सी चीजें उस समय हुई थीं, जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहता. बस मैं इतना कह सकता हूं कि वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं, इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया.