नई दिल्ली: मौजूदा दौर में बॉलीवुड की सबसे चर्चित गायिकाओं की लिस्ट बने तो उसमें नेहा कक्कड़ का नाम ज़रूर आएगा. अपने गानों के लिए तो वो चर्चा में रहती ही हैं, साथ ही वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में भी रहती हैं. अब नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड के बारे में एक चौंकाने वाले राज़ का पर्दाफ़ाश किया है. नेहा ने कहा है कि बॉलीवुड में जो गाने वो लोग गाते हैं उसके पैसे उन्हें नहीं मिलते हैं.

उन्होंने बताया कि जब कोई गाना सुपर हिट हो जाता है तो उसके नाम पर कई शो होते हैं, जिसके ज़रिए वो पैसे कमाते हैं.नेहा ने कहा कि मुझे लाइव परफॉर्मेंस और अन्य जगहों से अच्छे ख़ासे पैसे मिल जाते हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफ़ी पोपुलर हैं, वो लगातार अपने वीडियोस शेयर करती रहती हैं. इस वजह से उनको सोशल मीडिया पर भी अच्छी ऑडियंस मिलती है.

हाल ही में उनके भाई टोनी कक्कड़ का बर्थडे था. इस मौक़े पर उन्होंने एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा,”सबसे विनम्र, सबसे खूबसूरत इंसान, सबसे प्रतिभाशाली, सर्वश्रेष्ठ गाइड, वह शख्स जिसके दिल में किसी के प्रति कोई नफरत नहीं है, सिर्फ प्यार है, करोड़ों में एक मेरा सबसे अच्छा भाई! मेरी जान तुम जैसा कोई नहीं. मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं. हैशटैगबर्थडेबॉय.” आपको बता दें कि नेहा और आदित्य नारायण की शादी को लेकर भी ख़बरें ख़ूब चल रही थीं.

इस बारे में आदित्य नारायण के पिता और वरिष्ठ गायक उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा,”आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, अगर उसकी और नेहा की शादी की अफ़वाहें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत ख़ुश होते. नेहा बहुत प्यारी बच्ची है और हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे.” आपको बता दें कि नेहा और आदित्य एक साथ गोवा बीच सॉंग में नज़र आ चुके हैं.