नेहा कक्कड़ की हाल ही में शादी हुई है और अपने हनीमून से लौटते ही वो काम में वापस आ गयी हैं। उनका फ़ेवरेट काम है इंडियन आयडल का सेट नेहा को यहाँ आते ही साथी जज हिमेश रेशमिया ने शादी के तोहफ़े में गोलगप्पे दिए जिसे देखते ही नेहा ख़ुद को रोक नहीं पायीं लेकिन जैसे ही उन्होंने इसे चखा कि उनका मुँह कड़वा हो गया क्योंकि ये एक प्रैंक था और गोलगप्पे के पानी की जगह करेले का पानी था। इस सीज़न में नेहा कक्कड़ ने एक क़सम ली है कि अब वो इस शो में कभी नहीं रोएँगी।

नेहा की क़सम ऑडिशन राउंड में ही टूटती नज़र आ रही है। ऑडिशन राउंड का एक विडीओ काफ़ी वायरल हो रहा है जहाँ एक कंटेस्टेंट शजाड अली ने बताया कि वो गुजरात में रहते हैं और अपने काम के लिए एक छोटी साई कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही माँ चल बेसन तो उनकी नानी ने ही उन्हें पाल-पोस के बड़ा किया है। जब शो के जज विशाल ने पूछा कि वो मुंबई तक कैसे पहचे तो शहज़ाद ने बताया कि उन्हें यहाँ तक भेजने के लिए उनकी नानी ने बैंक से लोन लिया है।

Neha Kakkad
ये बात सुनते ही सभी चौंक गए और नेहा कक्कड़ ने उनसे पूछा कि उन्होंने कितना लोन लिया है तब शहज़ाद ने बताया कि पाँच हज़ार रुपए का लोन लिया है। इस बात पर नेहा इमोशनल हो गयीं और उन्होंने तुरंत ऐलान किया कि वो शहज़ाद की मदद करना चाहती हैं और उन्हें एक लाख रुपए की मदद करेंगी। नेहा कक्कड़ पहली बार किसी की मदद नहीं कर रही हैं वो पहले कई सीज़न में भी इसी तरह लोगों की मदद करती रही हैं। साफ़ दिल नेहा के इस निस्वरथ प्रेम से ही उनके फ़ैन्स बेहद ख़ुश रहते हैं।