नेहा कक्कड़ का नाम संगीत के क्षेत्र में इतना ऊँचा है कि सभी उनके दीवाने हैं। इन दिनों कोई भी फ़िल्म हो नेहा की आवाज़ में एक गाना तो होता ही है यही नहीं वो नॉन फ़िल्मी गाने भी गाती हैं साथ ही म्यूज़िक विडीओज़ में भी फ़ैन्स नेहा को ख़ासा पसंद करते हैं। शो के ज’ज के तौर पर भी नेहा ने अपनी पहचान बना ली है यही नहीं कई कॉनस’र्ट में भी नेहा की डिमां’ड है। देखा ज्याएँ तो नेहा कक्कड़ सफलता के परच’म लह’रा रही हैं और लोगों के दिलों में छा रही हैं।

यूँ तो नेहा की ज़िंदगी किसी परी कथा सी लगती है लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब नेहा की ज़िंदगी इतनी ख़ु’शहा’ल नहीं थी। उन दिनों को याद करते हुए नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो फ़ोटो शे’यर की है। इसमें से एक फ़ोटो हैं उस बंगले की जो ऋषिकेश में नेहा की फ़ैमिली का है और दूसरी फ़ोटो हैं उस एक कमरे के घर की जहाँ नेहा का बचपन ग़’रीबी में बीता है। नेहा ने इस फ़ोटो को शे’यर करते हुए अपने बचपन की क’ठिनाई और क’ड़ी मेह’नत के फल को ज़ा’हिर करते हुए एक पोस्ट लिखी है जो देखते ही देखते वाय’रल हो गयी।


Neha Kakkar

नेहा ने बंगले और अपने पुराने घर की फ़ोटो शे’यर करते हुए लिखा कि “ये हमारा बंगला है, जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहाँ मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था जहाँ मेरी माँ ने एक टेबल लगाई हुई थी, जिस पर हमारी रसोई हुआ करती थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था बल्कि हम उसका किराया देते थे और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भा’वुक हो जाती हूँ।” नेहा ने इस उपल’ब्धि के लिए अपने परिवार और भगवान को ही नहीं बल्कि अपने फ़ैन्स का भी धन्यवाद किया। नेहा की इस पोस्ट पर फ़ैन्स के कमेंट तो आ ही रहे हैं साथ ही सेलिब्रिटी फ़्रेंड्ज़ के भी कमेंट हैं जिनमें उन्होंने नेहा के लिए प्रा’उड फ़ील किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *