इन दिनों फिल्म इंड’स्ट्री से कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी और अफे’यर्स की खबरें आ रहीं हैं। हाल ही में इंडियन आइडल की जज और म्यूजिक इंड’स्ट्री की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी राइजिंग स्टार रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेश’नशिप पर मुहर लगाई थी। नेहा के रिलेशनशिप के बाद अब इंडियन आइडल के ही होस्ट आदित्य नारायण के बारे में ही इसी तरह की खबरें आ रहीं हैं। खबरें हैं कि आदित्य नारायण ने भी अपने रिलेशनशिप पर चु’प्पी तो’ड़ी है और शादी का ऐलान भी कर दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि वह जल्द ही अपनी लॉगटाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि पिछले दस साल से वह श्वेता के साथ रिलेश’नशिप में हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला लिया है। उन्होंने कहा, “मैंने अपने रिश्ते को कभी सी’क्रेट नहीं रखा। लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें की जाने लगी थीं। बहुत कुछ लिखा जा रहा था। इसीलिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छो’ड़ दिया।”
Aditya Narayan-Shweta Agarwal
आदित्य ने आगे बताया, “मैं श्वेता से ‘शापित’ के सेट पर मिला था और पहली ही मुलाकात के बाद से हमारी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर से लेकर पैर तक उसके प्यार में डूब चुका हूं। मुझे उससे प्यार हो गया है। लेकिन, वह सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि उन दिनों हम काफी यंग थे। वह और मैं दोनों ही अपने करियर पर फो’कस करना चाहते थे। हर रिलेशन’शिप की तरह हम दोनों के रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए। लेकिन, मुश्कि’लों के बीच भी हम डटे रहे।”

उन्होंने आगे लिखा, “हालांकि, शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचा’रिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जाएगी। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं।” साल 2010 में आई फिल्म ‘शापित’ में दोनों एक साथ नजर आए थे और तभी से दोनों एक साथ हैं। नेहा के रिलेशन’शिप कन्फ’र्म करने के बाद आदित्य ने नेहा को बधाई भी दी थीं। दोनों की फोटो शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा था, “नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंड’सम आदमी हो गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *