मुम्बई: बॉलीवुड में इन दिनों जिस जोड़ी की सबसे अधिक चर्चा है वो कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की जोड़ी है. सारा को अभी अपना करीयर शुरू किए बहुत समय नहीं हुआ है लेकिन वो मीडिया में छायी रहती हैं. सारा के अलावा कार्तिक के भी दीवानों की कमी नहीं है. कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी इन दिनों काफ़ी बढ़ी है. अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि फ़िल्म निर्देशक रोहित शेट्टी कार्तिक और सारा के साथ एक फ़िल्म बनाना चाहते हैं.

मशहूर निर्देशक ने बताया कि वो अपनी हिट फ़िल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वो इस सीक्वल में कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान को मुख्य भूमिका में लेना चाहते हैं. आपको बता दें कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण की अदाकारी वाली फ़िल्म थी. ये फ़िल्म मनोरंजक मानी गई थी और हिट हुई थी. हालाँकि फ़िल्म को आलोचकों ने बहुत पसंद नहीं किया था.

शेट्टी की फ़िल्मों का अपना एक ज़ायक़ा होता है जिसके अनुरूप ये फ़िल्म थी. रोहित शेट्टी ने नेहा धूपिया के चाट शो पर ये बात बतायी कि वो चाहते हैं कि जब वो ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का सीक्वल बनाएं तो इसमें वो कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान को मुख्य भूमिका में लें. असल में नेहा ने उनसे पुछा कि यदि वह कभी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का दूसरा पार्ट बनाएंगे तो इसमें मुख्य भूमिका में कौन होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा, ‘यदि वह इसका दूसरा पार्ट बनाते हैं तो उसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेंगे।’

उल्लेखनीय है कि शेट्टी इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में busy हैं. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की मुख्य भूमिका है.अक्षय का किरदार एक पुलिस अफ़सर का है, फ़िल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नज़र आएँगे.ये दोनों स्टार फ़िल्म में कैमिओ करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *