बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में क्रि’केटर्स की ला’इफ पर फिल्में बनाने का सिल’सिला बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में मुह’म्मद अजहरुद्दीन और एमएस धोनी की ज़िंदगी पर बनी फिल्मों ने खूब सुर्ख़ियां बटो’रीं, तो दूसरी ओर क्रिकेटर कपिल देव पर बनने वाली फ़िल्म ’83’ भी ख़ूब चर्चा’ओं में है। इसी बीच अब इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खि’लाड़ी और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी बायो’पिक बनने की खब’रें ज़ोरों पर हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘फ़िल्टर नेहा’ में सौरव गांगुली मेहमान के तौर पर दिखाई दिए। इस बीच नेहा और सौरव के बीच बायोपिक और इंडियन प्ले’यर्स को लेकर मज़ेदार बातचीत हुई थी।

इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्या’न अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में सौरव गांगुली द्वारा दिए जवाब लोगों को काफ़ी पसंद आ रहे हैं और फ़ैन्स दादा की बायो’पिक को लेकर बहुत एक्सा’इटेड हैं। शो में नेहा धूपिया, सौरव गांगुली से उनकी बायो’पिक को लेकर सवाल करती हैं। नेहा सौरव से पूछती हैं कि क्या उनकी बायो’पिक बन रही हैं? सौरव पल’टकर पूछते हैं कि कौन कर रहा है तो नेहा बताती हैं कि ऋतिक रोशन के करने की ख़’बर है। जिसपर दादा का मज़ेदार रिए’क्शन देखने को मिलता है। इसपर सौरव गांगुली कहते हैं,”उन्हें पहले मेरे जैसी बॉ’डी बनानी पड़ेगी। ऋतिक रोशन की बॉडी को लेकर बहुत से लोग कहेंगे कि कितना गु’डलु’किंग है ये, कितनी अच्छी बॉ’डी है। लोग कहेंगे कि अरे आपको ऋतिक जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। लेकिन ऋतिक रोशन को शुरुआत करने से पहले मेरे जैसी बॉ’डी बनानी पड़ेगी।”
Saurav Ganguli-Hritik Roshan
शो के दौरान नेहा सौरव से कई सारे सवाल करती हैं और सौरव उनके हर सवाल का मज़ेदार जवाब देते हैं और अपनी हाज़िर जवाबी से सभी फ़ैन्स का दिल जीतने में काम’याब होते हैं। इसी बीच नेहा सौरव से सवाल करती हैं कि कौन है वो जो पूरी रात पार्टी कर सकता है? जिसके जवाब में सौरव युवराज सिंह का नाम लेते हैं। यही नहीं बल्कि नेहा ने पू’छा कि टीम में सबसे ख़’राब ड्रे’सिंग सें’स किसका है और कौन एक्टर बन सकता है? इन सोनों सवालों के जवाब में भी सौरव युवराज सिंह का नाम लेते हैं। नेहा के इस शो का यह पांचवां सीजन हैं। कोरो’ना वाय’रस के चलते नेहा इसे घर से ही कर रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *