हाल ही में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ शादी के बं’धन में बं’धे हैं। वो अपनी माँ के साथ भी काफ़ी समय बि’ता रहे हैं। हाल ही में जब उनके पिता ऋषि कपूर की पुण्यतिथि थी तो इस मौक़े पर नीतू कपूर ने उन्हें याद किया। उनसे जु’ड़ी कुछ बातें भी साझा कीं। इसके बाद रात में रणबीर अपनी माँ नीतू कपूर के साथ डि’नर करने पहुँचे।

नीतू कपूर अपने बेटे के साथ काफ़ी अच्छा समय बि’ताती नज़र आयीं। यहाँ तक कि उन्होंने रणबीर के साथ एक विडियो भी शेयर किया। इस विडीयो में दोनों हाल ही में आया लालसिंह चड्ढा का फ़े’दर चैलेंज लेते नज़र आए। करीना और आमिर की फ़िल्म ‘लाल सिंह च’ड्ढा’ की रीलिज़ डे’ट पास आ रही है और उसके प्रमो’शन के लिए ये नया फ़ि’ल्टर बनाया गया है।

नीतू कपूर जिस तरह से ये चै’लेंज लेती नज़र आयीं तो इससे लगा जैसे कि उनके अंद’र अब भी वो चुल’बुला’पन है। वहीं माँ के साथ वक्त बि’ताते रणबीर को देखकर कोई भी माँ चाहेगी कि उनका बेटा ऐसा हो। वैसे इस जोड़ी के साथ आलिया नज़’र नहीं आयी। इसका अंदा’ज़ा तो यही लगता जा स’कता है कि आलिया शायद अपनी फ़िल्म की शू’ट में बि’ज़ी होंगी।

आलिया और रणबीर की शादी से नीतू सिंह काफ़ी ख़ुश हैं। वो कहती हैं कि उन्हें आलिया बहुत पसंद है। लम्बे समय से ट’लती हुई ये शादी आ’ख़िर जल्दी- जल्दी में हो ही गयी। इस शादी में सिर्फ़ परिवा’र और करीबी मित्रों ने शि’रकत की। आलिया और रणबीर दोनों ही इस शादी को लेकर उ’त्साहि’त नज़र आए।

error: Content is protected !!