नीतू सिंह इन दिनों काफ़ी काम कर रही हैं। जहाँ एक ओर वो फ़िल्मों में भी वाप’स आयी हैं वहीं उन्होंने एक TV रिएलिटी शो की जज के तौर पर भी काम शुरू किया है। नीतू सिंह अपनी ज़िंदगी में काफ़ी व्यस्त रहना चाहती हैं। पति ऋषि कपूर के जाने के बाद से नीतू सिंह ने काम शुरू किया है। उन्होंने एक शो में इसका कार’ण भी बताया था।

नीतू सिंह ने बताया कि उनके पति ऋषि कपूर को उनका पूरा अटें’शन चाहिए होता था। उस समय उनके पास काम ही काम हुआ करता था। अब जब वो नहीं हैं तो उनके पास इतना समय है कि वो अगर काम नहीं करेंगी तो शायद पाग’ल हो जाएँगी। एक ओर नीतू कपूर के इस क़द’म की लोग सराहना करते हैं तो वहीं लोग उन्हें ट्रो’ल भी करते हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली नीतू कहती हैं कि वो ट्रोल करने वालों को ब्लॉ’क करती जाती हैं। नीतू कपूर का कहना है कि लोग उनके ख़ुश रहने के लिए उन्हें ट्रो’ल करते हैं।वो कहते हैं कि इसका पति नहीं है फिर भी ये हँसती है। नीतू कपूर कहती हैं कि “कुछ ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि इसका पति नहीं है और ये मज़े कर रही है। वो एक रो’ती हुई विध’वा औरत को देखना चाहते हैं, कुछ ऐसे लोग भी हैं”।

आगे वो कहती हैं कि “ये मेरा तरी’क़ा है जैसे मैं रहना चाहती हूँ। मैं इसी तरह से इस ग़’म से उ’बरूँगी। कुछ लोग होते हैं जिन्हें रो’ने के बाद सु’कून मिलता है। कुछ को हँसने से सु’कून मिलता है। मैं अपने पति को नहीं भू’ल सकती। आज तक जब भी हम खाने पर मिलते हैं आधे से ज़्यादा समय हम यही डिस्कस करते हैं कि हम उन्हें कितना याद करते हैं”।

हाल ही में बेटे रणबीर की शादी के दौ’रान भी नीतू कपूर ने अपने हाथों की मेहंदी में ऋषि कपूर का नाम लिखवाया था। वहीं शादी में भी ऋषि कपूर की तस्वीर को सजाकर रखा गया था। संगीत के दौरान रणबीर अपने पिता की तस्वीर के साथ ना’चते हुए भी नज़र आए। रणबीर की वो फ़ोटो वाय’रल हुई थी। दो साल पहले ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलवि’दा कह दिया था। उससे पहले वो कैं’सर से उ’बर चु’के थे।

error: Content is protected !!