इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर काफ़ी सारी बातें चल रही हैं। दोनों की शादी की रस्में आज से शुरू भी हो गयी हैं। वहीं शादी को लेकर अब तक ये माहौ’ल बना हुआ है कि उनकी शादी 14 तारीख़ को है या 15 को। मेहंदी सेरेमनी से बाहर निक’लते हुए नीतू कपूर काफ़ी ख़ुश नज़र आयीं उन्होंने आलिया को लेकर काफ़ी सारी बातें भी कहीं और शादी की डेट भी बतायी।

नीतू कपूर से जब पूछा गया कि आलिया कैसी हैं तो नीतू ने कहा कि वो बे’स्ट हैं। उनकी जोड़ी को भगवान अपना आशीर्वाद बनाए रखे। वहीं रिद्धिमा भी अपनी होने वाली भाभी आलिया की तारीफ़ करते थ’क नहीं रही थीं। रिद्धिमा ने कहा कि “बहुत क्यूट है यार, बहुत प्यारी..एकदम डॉल जैसी है”। इस बात को सुनकर सभी ख़ुश हो गए।

वहीं जब नीतू कपूर से पूछा गया कि “शादी कब है?”। तो आख़िर नीतू ने जवाब देते हुए कहा कि “शादी कल है..कल ही है।” इस पर मीडिया के लोगों ने जब कहा कि “कल तो हल्दी है”। तो भी नीतू कपूर और रिद्धिमा कहते दिखे कि “कल ही शादी है..वास्तु में”।ये बात जा’नकर आ’ख़िर फ़ैन्स को भी काफ़ी राह’त मिलेगी।

आलिया भट्ट को इतना प्यार करने वाली फ़ैमिली मिल रही है इस बात से सभी ख़ुश हैं। आलिया भट्ट ने बहुत पहले ही इस परिवार को अपनाना शुरू कर दिया था। आलिया ने हर मु’श्किल समय में भी कपूर फ़ैमिली का साथ दिया। यही नहीं आलिया को भी इस परिवार से काफ़ी प्यार मिला। रणबीर को लेकर आलिया अक्सर कहती आयी हैं कि वो उनके प्यार में डूबी हुई हैं।

error: Content is protected !!