मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्र’ग्स के मामले को लेकर NCB जाँच कर रही है. इसी सिलसिले में कुछ लोगों के बारे में NCB को सुबूत मिले हैं कि ये लोग ड्र’ग्स का किसी न किसी तरह इस्तेमाल करते थे, इसलिए NCB ने 10 लोगों को गिर’फ़्तार किया है. इसमें सबसे चर्चा में जो गिरफ़्ता’री आयी है जो आज हुई है. आज NCB ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिर’फ़्तार किया है.

NCB ने बताया है कि अभिनेत्री ने तीन दिन तक चली पूछताछ में माना है कि उन्होंने कुछ मौक़ों पर ड्र’ग्स ली थी. अब ख़बर है कि आज साढ़े सात बजे रिया को वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. इस बाबत NCB के अधिकारी कह रहे हैं कि वो रिया की ज़मानत का विरोध नहीं करेंगे क्यूंकि उनको जो जानकारी अभिनेत्री से लेनी थी वो ले चुके हैं.
Sushant-Rhea[/caption]
सूत्रों की मानें तो एजेंसी रिया की कस्टडी नहीं माँगेगी. ऐसे में अगर रिया की ज़मानत नहीं होती है तो उन्हें जेल भेजा जाएगा. रिया के वकील की ओर से पूरी कोशिश होगी कि अदालत उनके पक्ष को मानते हुए अभिनेत्री को ज़मानत दे दे. रिया की गि’रफ़्तारी के बाद उनके पक्ष में और उनके विरोध में सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर रहे हैं.

रिया के समर्थक मानते हैं कि अभी क़ानूनी कार्यवाई चल रही है और ऐसे में उन्हें मीडिया द्वारा दोषी दिखाया जाना उनके अधिकारों का उल्लंघन है वहीँ रिया के विरोधी कोई बात सुनने को तैयार नहीं दिख रहे हैं. कोई क्या कहता है, इससे कुछ फ़र्क़ नहीं पड़ता है क्यूँकि अंतिम फ़ैसला तो अदालत के ही हाथ में है.