एक वक़्त था जब ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के शहंशाह हुआ करते थे उनकी एक मुस्कान और मूव्ज़ से ही लाखों दिल धड़क उठते थे। ह्रितिक को ग्रीक गॉड की उपाधि से भी नवाज़ा गया है। यही नहीं सभी को ह्रितिक की लाइफ़ सपनों की दुनिया से कम नहीं लगती थी लेकिन फिर एक के बाद एक इस फ़िल्मी सुपरहीरो की लाइफ़ में आने लगीं मुश्किलें। जब ह्रितिक की परफ़ेक्ट मैरिड लाइफ़ में आया ब्रेकर और सुज़ैन- ह्रितिक ने आपस में ले लिए डायवोर्स, इसका कारण बताया गया ह्रितिक और उनकी को ऐक्टर बारबरा मोरी के बीच बढ़ती नज़दीकियों को। वहीं ख़बरें ये भी आयीं कि इसका कारण सुज़ैन और अर्जुन रामपाल की बढ़ती नज़दीकियाँ हैं।

बहरहाल इस मामले में ह्रितिक और सुज़ैन ने चुप्पी बरक़रार रखी। लेकिन फिर ह्रितिक की पर्फ़ेक्ट लाइफ़ के एक कड़वे अनुभव से सारी दुनिया रूबरू हुई जब उनकी और कँगना की फ़ाइट सोशल मीडिया की सुर्ख़ियाँ बनने लगीं। हमेशा चुप्पी साधने वाले ह्रितिक ने ऐसे- ऐसे बयान दिए कि लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ। धीरे-धीरे ये मामला भी किसी तरह ठंडा पड़ गया। लम्बे समय तक फ़िल्मों से दूरी बनाए रखने वाले ह्रितिक ने भी अपनी पर्सनल फ़ीलिंग को परे रखकर एक बार फिर शुरू किया फ़िल्मी सफ़र।

सुपर 30 और वॉर जैसी फ़िल्मों से स्टारडम में वापसी कर चुके ह्रितिक अब पर्सनल लाइफ़ में भी एक ख़ुशहाल ज़िंदगी की ओर वापसी करना चाहते हैं। ख़बरें हैं कि ह्रितिक जल्द ही एक बार फिर शादी करने वाले हैं। किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही एक्स वाइफ़ सुज़ैन ख़ान से। जी हाँ, ख़बरें बताती हैं कि ह्रितिक और सुज़ैन की लाइफ़ डायवोर्स के बाद और बेहतर हुई है और दोनों एक दूसरे के और क़रीब आए हैं।

अक्सर दोनों को साथ समय बिताते देखा गया है। यही नहीं ह्रितिक अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ भी छुट्टियों पर जाते हैं। इस बार ह्रितिक फ़ैमिली हॉली डे में गए हैं और वहाँ उनके बच्चों के साथ ही एक्स वाइफ़ सुज़ैन भी हैं। ह्रितिक के क़रीबी सूत्र बताते हैं कि वो और सुज़ैन एक बार फिर साथ होने की सोच रहे हैं क्योंकि दोनों ही एक-दूसरे को बेहतर समझते हैं।