नवा’ज़ुद्दी’न सिद्दी’क़ी इन दिनों अपनी माँ को उत्तर प्रदेश के बु’ढ़ाना गाँव ले जाने के कार’ण 14 दिन के क्वा’रंटाइन में हैं। ऐसे समय में उनके ऊपर एक और मुसी’बत आयी है वो है उनकी पत्नी का भेजा तला’क़ का नोटि’स। बता दें कि पहले ख़’बरें थीं कि नवा’ज़ ईद म’नाने के लिए गए हैं लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि हाल ही में उनकी बहन की कैं’सर के कार’ण मौ’त हो गयी है जिसके बाद से माँ बीमा’र रहने लगी और इसी वज’ह से उन्हें लेकर नवा’ज़ मुज़’फ़्फ़र’पुर गए हैं। ऐसे में मुंबई में उनकी पत्नी ने तला’क़ की अ’र्ज़ी दे दी है जो नवा’ज़ को मेल और whatsapp के ज़’रिए भे’जा गया है।

सूत्रों की मानें तो इस पर अब तक नवा’ज़ की ओर से कोई जवा’ब नहीं आया है। ख़ब’रें हैं कि नवा’ज़ की पत्नी आलिया ने तला’क़ का नो’टिस भे’जा है तो साथ ही मुआव’ज़े की माँ’ग भी की है यही नहीं उन्होंने वाप’स अपना नाम बद’लकर अंजना रख लिया है। नवा’ज़ और उनकी पत्नी आलिया ने लव मैरिज की थी। दोनों ने एक दूसरे को पाँच साल डे’ट किया था और उसके बाद आपसी र’ज़ामं’दी से शादी के बं’धन में बँ’धने का फ़ै’सला किया। शादी के बाद दोनों ने एक-साथ काफ़ी वक़्त बि’ताया। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा। पत्नी आलिया ने दोनों बच्चों की क’स्टडी भी माँ’गी है। लोगों के बीच सवा’ल उ’ठ रहे हैं कि आ’ख़िर उनकी पत्नी ने तब उनसे शादी बनाए रखी जब नवा’ज़ कुछ भी नहीं थे, उनका इतना नाम भी नहीं था। जबकि अब जब नवा’ज़ अच्छा ख़ा’सा च’र्चित नाम हैं तब तला’क़ क्यों?

Nawazuddin Siddiqui With Wife Alia
यहाँ हम बता दें कि नवा’ज़ और उनकी पत्नी के बीच अनब’न की ख़’बरें लगाता’र आती रही हैं। एक बार नवा’ज़ के ख़िला’फ़ ये बात भी आयी थी कि उन्होंने अपनी पत्नी से मा’रपी’ट की लेकिन उनकी पत्नी आलिया ने इस बात से इं’कार किया। वहीं एक बार ये भी सवा’ल उठा कि नवा’ज़ से आलिया के फ़ोन कॉ;ल्ज़ टै’प करवाए हैं लेकिन यहाँ भी आलिया नवा’ज़ के प’क्ष में बोलती दिखीं। लेकिन कुछ साल पहले जब नवा’ज़ुद्दी’न सिद्दी’क़ी ने अपनी आत्मकथा लिखी और उसमें अपनी ज़िंदगी के कुछ ऐसे राज़ भी साम’ने रखे जो आमतौ’र पर लोग नहीं कहते तो उनका रिश्ता बिग’ड़ने लगा। नवा’ज़ ने इस किताब में अपने विवाहे’त्तर सम्ब’न्धों के बारे में खु’लकर लिखा था जिसके बाद ही उनका पत्नी के साथ रिश्ता ड’गम’गाने लगा और अब बात तला’क़ तक आ गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *