फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय 48 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी है। लेकिन आज भी खूबसूरती के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को मा’त देती हैं। फिल्म जींस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या राय ने अब तक सुपरहिट फिल्में दी हैं। जल्द ही वह फिल्म डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

फिल्म में ऐश्वर्या राय नंदिनी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोग ऐश्वर्या राय के किरदार पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ऐश्वर्या राय का किरदार काफी दमदार है और वह अपने इस किरदार में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में भी नंदिनी का किरदार निभा चुकी है।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। अब मणिरत्नम की फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। ‘पोन्नियिन सेल्वन मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा विक्रम, कार्ती, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरतकुमार, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन जैसे कलाकार हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज की जाएगी। जिसका पहला पाठ 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 48 साल की उम्र में भी वह 500 करोड रुपए की एक फिल्म कर रही हैं।

error: Content is protected !!