बॉलीवुड पर एक ओर से NCB का आतं’क छा’या है तो दूसरी ओर कोरो’ना भी उन्हें नहीं ब’ख़्श रहा। जहाँ अब धीरे-धीरे शू’ट की शुरुआत होने लगी है वहीं एक के बाद एक सेट पर कोरो’ना के के’सेस मिलने के मामले भी बढ़ने लगे हैं। ऐसे में ऐक्टर्ज़ के लिए काम करना आसान नहीं है। हाल ही में अर्जुन रामपाल की फ़िल्म “नेल पोलिश” की शू’ट चल रही थी लेकिन उसके सेट पर सभी सा’वधानी होने के बाद भी दो ऐक्टर कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए और शू’ट तो बं’द हो ही गयी साथ ही पूरी स्टार का’स्ट और क्रू का एक बार फिर टे’स्ट करवाया गया है।

इस बात की जा’नकारी देते हुए अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर बताया कि “घर पर ही क्वा’रंटाइन हूँ क्योंकि हमारी फ़िल्म ‘नेल पोलिश’ के सेट पर आनंद तिवारी और मानव कौल कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए हैं। प्रोडक्शन ने तुरंत शू’ट बं’द कर दी है और सभी का कोरो’ना टे’स्ट करवाया गया है। मैं भी घर में क्वा’रंटाइन होकर अपने रिज़ल्ट के आने का इंतज़ार कर रहा हूँ। फ़िलहाल सभी से दू’री बना रखी है। मानव और आनंद जल्द से जल्द ठीक हो जाओ।” ये बात अर्जुन ने अपनी एक फ़ोटो लगाकर शे’यर की है।
चुग़लीबाज़ [/caption]
देश में कोरो’ना के माम’ले लगाता’र बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में कई ऐक्टर्ज़ के कोरो’ना पॉज़िटिव पाए जाने की ख़बरें आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही TV एक्टर श्वेता तिवारी और राजेश्वरी सचदेवा भी को’विड पॉज़िटिव पायी गयीं थी। वहीं बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अभी कोरो’ना से जू’झ रहे हैं। कुछ समय पहले कोरो’ना को ह’राकर बच्चन परिवार स्वस्थ हुआ है। वहीं दिलीप कुमार कोरो’ना के चलते अपने दो भाइयों को खो चुके हैं। काम की बात करें तो अर्जुन रामपाल क’म फ़िल्मों में नज़र आते हैं, वहीं आनंद तिवारी और मानव कौल कई फ़िल्मों में कैरेक्टर रोल निभा’ते नज़र आए हैं।