बीते कुछ दिन एक अलग ही तरह के दुः’ख से भरे रहे। जहाँ कन्नड़ अभिनेत्री की मौ’त से शुरू हुआ सि’लसि’ला मानो थ’मने का नाम ही नहीं ले रहा। पहले कन्नड़ अभिनेत्री सुहाना, फिर चेतना राज की मौ’त। उसके बाद बांग्ला इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पल्लवी डे उसके बाद बिदिशा ने ख़ुद मौ’त को गले लगाया।इस बात को दो दिन भी नहीं हुआ था कि अब मॉडल- एक्टर मंजूषा नियोगी की मौ’त की ख़बर ने सभी को है’रत में डा’ल दिया है।



मंजूषा नियोगी का श’व भी उनके घर से बरा’मद हुआ। मंजूषा ने कथित रूप से पश्चिम बंगला में कोलकाता के पतुली क्षेत्र के अपने घर में फाँ’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली है। पुलिस इस माम’ले की जाँ’च कर रही है। ये पिछ’ले तीन दिनों में दूसरी घ’टना है जहाँ किसी एक्ट्रेस ने आ’त्मह’त्या की है। मंजूषा नियोगी पिछले दिनों आ’त्मह’त्या करने वाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार की दोस्त हैं।

मंजूषा की माँ ने किसी भी तरह की कोई और घ’टना होने की बात नहीं कही है। उनका कहना है कि मंजूषा अपनी दोस्त मॉडल बिदिशा डे की मौ’त के बाद से गह’रे सद’मे में थी। वो लगाता’र उसकी ही बातें की जा रही थी। अपनी दोस्त की मौ’त से आ’हत होकर मंजूषा ने ये कद’म उठाया है या इसके पीछे कोई और कारण है ये तो पुलि’स की जाँ’च से ही पता चलेगा।


फ़िलहाल 21 से 25 साल की उम्र की एक्ट्रेस का इस तरह मौ’त को गले लगाना सभी के लिए दुः’ख की ख़बर बनती जा रही है। कई सीनियर एक्टर ने इस मा’मले को देखने के बाद से मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा सचे’त होने की बात कही है। बिदिशा के माम’ले में जिस तरह उनके दोस्तों ने बताया कि वो पिछले एक महीने से ये बात कह रही थी। अगर समय पर किसी दोस्त ने कोई एक्शन लिया होता तो शायद ये घ’टना ट’ल भी सकती थी।