नहीं रही ‘बालिका वधु’ की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी, सुबह अचा’नक…

आज की सुबह TV जगत के लिए दुः’ख भ’री ख़बर लेकर आयी है। हि’ट शो ‘बालिका वधु’ की दादी सा यानी कि सुरेखा सिकरी का नि’धन हो गया है। सुरेखा सिकरी पिछ’ले साल से ही बीमा’र चल रही थीं। 2018 में उन्हें  पहली बार ब्रेन स्ट्रोक आया था उसके बाद वो किसी तरह रिकवर हो गयी थीं। पिछले साल जब उन्हें  दुबारा ब्रेन स्ट्रोक आया तभी से उनकी तबि’यत ख़’राब चल रही थी। सुरेखा सिकरी के रिकवर करने की बात भी सामने आ रही थी कि तभी आज सुबह उनकी मौ’त की ख़बर ने सभी को है’रान कर दिया।

सुरेखा सिकरी को आज सुबह ही हा’र्ट अ’टैक आया और उनका नि’धन हो गया। ये ख़बर जैसे ही बाहर आयी लोगों के बीच शो’क की लह’र फै’ल गयी। सुरेखा सीकरी को TV और फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों ने श्रद्धांजलि दी है। यही नहीं फ़ैन्स भी उनके किरदारों को याद करके अपनी भावनाएँ प्रक’ट कर रहे हैं। सुरेख सीकरी के दमदार अभिनय को भू’ल पाना मुम’किन नहीं है। पिछले साल तबि’यत बिग’ड़ने के बाद जब सुरेखा सीकरी के इला’ज के लिए आर्थिक मदद की बात की गयी तो उन्होंने कहा था कि पैसों की मदद की बजाय कोई काम दे दिया जाए ताकि वो अपनी मेहनत से पैसे कमा सकें। वो काम के लिए तैयार हैं।

सुरेखा सिकरी सालों से TV और फ़िल्म इंडस्ट्री से जु’ड़ी हुई हैं। वो कई अलग-अलग किरदारों से लोगों का मन मोह चु’की हैं। सुरेखा सिकरी को उनकी बेहतरीन पर्फ़ॉर्मन्स के लिए तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवा’ज़ा चु’का है। सुरेखा सिकरी को कलर्स चैनल के हि’ट शो ‘बालिका वधु’ से एक अल’ग पहचान मिली। इस शो में उनके किरदार दादी सा को बहुत पसंद किया गया। दादी सा जो शो की नायिका आंनदी को कड़े अनुशासन में भी बां’धती हैं और वहीं उसे बेहद प्यार भी करने लगती हैं। सुरेखा सिकरी पिछले साल आयी फ़िल्म ‘बधाई हो’ में भी नज़र आयी थीं। चुग़लीबा’ज़ की टीम उन्हें श्रद्धांजलि देती है। 

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!