फिल्मों की दुनिया में नाडियाडवाला फैमिली का बड़ा नाम है। नाडियाडवाला परिवार के लोगों ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म देकर लोगों का मनोरंजन किया है। लेकिन आज नाडियाडवाला परिवार में दु’ख मनाया जा रहा है। खबर मिली है कि नाडियाडवाला परिवार के सदस्य और बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता गफ्फार भाई नाडियाडवाला का नि’धन हो गया है। उनके नि’धन का कारण कार्डियक अ’रेस्ट बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह उन्होंने 91 साल की उम्र में इस दुनिया को अलवि’दा कह दिया। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में दु’ख का माहोल बना हुआ है। सभी स्टार उनके नि’धन पर शो’क व्यक्त कर रहे हैं। आपको बता दें कि गफ्फार भाई नाडियाडवाला को ए.जी. नाडियाडवाला के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में दी हैं।

ए.जी. नाडियाडवाला मल्टीस्टार फिल्में देने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने ‘हेरा-फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘वेलकम’ जेसी कई फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने पूरे करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है। बॉलीवुड में उनका काफी बड़ा नाम है, ये ही वजह है कि आज पूरा बॉलीवुड उनके नि’धन पर शो’क व्यक्त कर रहा है।

गफ्फार भाई नाडियाडवाला ने बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और लोग उनके काम की तारीफ भी करते आए हैं। उन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें कई सारे फिल्में हिट साबित हुई हैं। बता दें कि वह फिरोज नाडियाडवाला के पिता और साजिद नाडियाडवाला के चचेरे भाई थे। अजय देवगन समेत कई सितारों ने गफ्फार भाई के निध’न पर शो’क व्यक्त किया.

error: Content is protected !!