बॉलीवुड के नामी-गिरा’मी निर्देशक अनुराग कश्यप यौ’न उत्पी’ड़न माम’ले में फं’सते नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो वर्सोआ पु’लिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन भेजा है और उन्हें हाज़िर होने के लिए कहा है। गुरुवार यानी 1 अक्टूबर को मुंबई पु’लिस ने अनुराग को पू’छताछ के लिए बुलाया है। पिछले दिनों अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने ‘ज़ोर-ज़ब’रदस्ती’ का आरो’प लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पु’लिस ने अनुराग के खि’लाफ के’स द’र्ज किया था।

इस संबं’ध में एक अधिकारी ने बताया था कि माम’ले की जां’च जारी है और अनुराग को 2013 में हुई इस घ’टना की पू’छताछ के लिए बुलाया जाएगा। अधिकारी ने आगे बताया कि एक्ट्रेस और उनके वकील ओशिवारा पु’लिस स्टेशन गए थे, लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पु’लिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद वर्सोवा थाने में शिका’यत दर्ज कराई गई। शिका’यत के आधा’र पर पु’लिस ने अनुराग कश्यप के खि’लाफ आईपीसी के से’क्शन 376-1 (बला’त्कार), 354 (महिला की मर्यादा भं’ग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुक’दमा दर्ज किया गया है। 
Payal Ghosh-Anurag Kashyap
इसी बीच अनुराग कश्यप के वकील ने भी बयान दिया था। उन्होंने अनुराग कश्यप पर लगे आरो’पों को बेई’मान और अपमा’नजनक बताते हुए कहा था, “मेरे क्लाइंट, अनुराग कश्यप को इन झूठे आरो’पों से तकलीफ हुई है। यह बिल्कुल गलत, बेई’मान और अपमा’नजनक आरो’प हैं।” अनुराग कश्यप ने भी अपने ऊपर लगे आरो’पों से इंकार करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घ’सीट लिया। थोड़ी तो मर्या’दा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरो’प हैं आपके सब बेबु’नियाद हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *