ऑल्ट बालाजी के विवादित रियलिटी शो लॉक अप का विजेता शनिवार को घोषित कर दिया गया. कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी इस शो के विजेता सिद्ध हुए हैं. इसके पहले से ही मीडिया में ऐसी चर्चाएँ थीं कि मुनव्वर ही शो के विजेता होंगे. इसकी वजह अलग-अलग वेबसाइट द्वारा कराए गए ओपिनियन पोल थे. इनमें से अधिकतर पोल्स में मुनव्वर को 80% से भी अधिक वोट मिल रहे थे. ऐसे में ये लगभग तय था कि जीत मुनव्वर की ही होगी.

इस शो में अपनी शेर ओ शायरी के अंदाज़ से लोगों का दिल जीतने वाले मुनव्वर ने जीत के बाद ऑल्ट बालाजी, एकता कपूर और कँगना रानौत का शुक्रिया अदा किया. मुनव्वर ने लॉक अप के पहले सीज़न का विजेता बनने के बाद मीडिया से बात की.

उन्होंने कहा कि 10 या 20 सेकेंड के काम को देखकर आपको जज किया जा सकता है. लेकिन जब 24 घंटे सातों दिन आप पर कैमरा हो और जनता गवाह तो तब आप सही में क्या हो वो सभी तक पहुंचता है और शायद मेरे नसीब में ये मौका लिखा होगा.

वो आगे कहते हैं कि ये मेरे डॉट्स होंगे जिंदगी के जो मुझे पहले गलत समझा गया होगा और आज अगर इन्हीं लोगों ने इतना प्यार दिया है तो मैं बहुत शुक्रिया करता हूं. मुनव्वर ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि मैं आगे भी नहीं चाहूंगा कि मेरे काम से किसी को चोट पहुंचे.बस यही चाहता हूं कि मेरे काम से लोगों के चेहरे पर सिर्फ हंसी ही आए.

कॉमेडियन ने इस शो की यात्रा पर कहा कि शो के ख़त्म होने पर उन्होंने एक बड़ी चीज़ खो दी है और वो है ऑडियंस के साथ उनका कनेक्शन. वो जब 24 घंटा मुझे देखते थे, तो मुझे लगता है कि मैने वो खो दिया है. कंगना रानौत के बारे में भी उन्होंने बयान दिया. उन्होंने कहा कि कंगना ने उन्हें शो में हमेशा सपोर्ट किया.

वो कहते हैं कि कँगना ने शो में बहुत ही प्रोफ़ेशनल होकर काम किया है और मैं शुक्रगुज़ार हूँ कि उनके साथ काम करने का मौक़ा मिला. बता दें कि ये शो कई बार विवादों में आया. कई बार इसके कंटेंट की वजह से तो कई बार किसी और वजह से. शो से पहले कँगना रानौत और मुनव्वर फ़ारूक़ी की इमेज भी शो के लिए विवादों वाली रही लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ा इसको दर्शकों का प्यार मिलने लगा.

शो के दौरान मुनव्वर की एक अन्य कंटेस्टेंट अंजलि के साथ केमिस्ट्री की भी विशेष चर्चा हुई. अंजलि सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं और छोटी-छोटी रील्स बनाती हैं. उन्होंने “कच्चा बादाम” पर डांस करके अपनी फ़ोलोइंग को बढ़ा लिया था. कच्चा बादाम पर जितनी वायरल उनकी रील्स हुईं उतनी किसी अन्य सोशल मीडिया एक्टर की नहीं हुईं.

error: Content is protected !!