वेब सीरीज ‘स्कैम’ 1992′ से लोगों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर प्रतीक गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट कर एक बड़ा खु’ला’सा किया है। जिसको सुनने के बाद उनके फैंस है’रान हैं। उन्होंने बताया है कि हाल ही में मुंबई पु’लिस ने उनके साथ बहुत ही बु’रा सु’लूक किया है। एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात का खु’ला’सा किया है और खुद को अप’मा’नित महसूस किया है। उन्होंने बताया है कि वह मुंबई वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे से पैदल चलकर जा रहे थे तभी मुंबई पु’लिस उनके साथ ब’दसु’लूकी से पेश आई।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “मुंबई WEH पर वीआईपी मूवमेंट की वजह से जाम हो गया था। मैंने शू’ट लोकेशन तक पहुंचने के लिए सड़क पर चलना शुरू कर दिया था और तभी पु’लिस वालों ने मुझे कंधे से पकड़ लिया। उन्होंने बिना किसी चर्चा के इंतजार किए मुझे किसी संगमरमर के गोदाम में ध’केल दिया।” उनको मुंबई पु’लिस की ये हरकत पसंद नहीं आई जिसके कारण उन्होंने हैशटैग अपमा’नित भी इस्तेमाल किया।

उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस समेत कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग मुंबई पु’लिस की ग’लती बता रहा है तो कोई प्रतीक से उनके हाल पूछ रहा है। ऐसे में एक यूजर ने इसकी वजह बताई। उसने लिखा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहर का दौरा कर रहे हैं और इसी वजह से ऐसा हो सकता है।”

यूजर के इस कमेंट का रिप्लाई भी प्रतीक ने दिया। वह रिप्लाई करते हैं कि “उप्स, मुझे पता नहीं था।” आपको बता दें कि प्रतीक ने वेब सीरीज ‘स्कै’म 1992’ से एक अलग मुकाम हासिल कर लिया था। जिसके बाद उनको कई फिल्में और वेब सीरीज ऑफर हुई। वह इन दिनों फिल्म ‘फुले’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ पत्रलेखा भी नजर आएंगी।

error: Content is protected !!