बॉलीवुड के नामी निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर पायल घोष नामक एक अभिनेत्री के द्वारा यौ’न शो’षण का आरो’प लगाया गया है. पायल घोष के इस आरो’प लगाने की टाइमिंग को लेकर बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं और यही वजह है कि बॉलीवुड इस मामले पर दो हिस्सों में बंटा हुआ दिख रहा है. अनुराग के पुराने साथी तो उनके साथ खड़े ही हैं, साथ ही जो उनके विचारों का समर्थन करते हैं उनका मानना है कि दो रोज़ पहले उन्होंने कँगना रानौत को सबक़ दिया तो अब उन्हें इस तरह से बदनाम किया जा रहा है.

असल में पायल घोष ने अपने आरो’प में कोई सही तारीख़ नहीं बताई है, उन्होंने मीडिया को जो बयान दिया उसमें उन्होंने 2014-2015 कहा. इसको लेकर भी अनुराग के पक्ष के लोग सवाल उठा रहे हैं कि ठीक है आप इतने साल बाद ही अपनी शिका’यत दर्ज कराना चाहती हैं लेकिन आपको कम से कम साल तो क्लियर रहे. जहाँ कँगना और उनके समर्थकों को अनुराग को घेरना का ये मुद्दा मिल गया है तो वहीँ अनुराग के पक्ष में तापसी पन्नू भी आ गई हैं.


तापसी ने अपनी इन्स्टा पोस्ट में अनुराग के साथ अपना एक फ़ोटो साझा किया है. तापसी ने इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि मेरी जानकारी में सबसे बड़े फ़ेमिनिस्ट तुम हो. अनुराग के समर्थन में अनुभव सिन्हा भी हैं. इस बीच अनुराग कश्यप ने अपनी वकील की ओर से एक बयान साझा किया है. अनुराग कश्यप की ओर से वकील प्रियंका खिमानी हैं. खिमानी मनोरंजन इंडस्ट्री की जानी मानी वकील हैं, उन्होंने कहा है कि उनके क्लाइंट, अनुराग कश्यप उनके ऊपर लगाए गए झूठे यौ’न शोषण के आरो’पों से काफ़ी दुःखी हैं. खिमानी ने साथ ही अफ़सोस जताया कि मीटू जैसे अच्छे आन्दोलन का ग़लत इस्तेमाल उठाने की कोशिश हो रही है.