कोरो’ना वाय’रस की वजह से आज पूरी दुनिया सह’मी हुई है। फिलहाल इस वाय’रस का कोई इला’ज नहीं निकल पाया है, ऐसे में लोगों से सावधा’नियां बर’तने की सलाह दी गई है। इस मुश्कि’ल वक़्त में भी डॉक्ट’र्स और नर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरो’ना के म’रीजों का इला’ज कर रहे हैं और लोगों की खूब तारीफें बटो’र रहे हैं। इस बीच एक के’स साम’ने आया है, जिसने लोगों को सोचने पर मज’बूर कर दिया है। यह माम’ला है मुंबई के लीलावती अस्प’ताल का, जहां बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ने ही मेडि’कल स्टाफ से काफी दु’खी हैं।

बॉलीवुड की बो’ल्ड एक्ट्रेस ज़रीन खा’न ने अपने इंस्टा’ग्राम अका’उंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लीलावती अस्प’ताल पर बरस’ती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाय’रल हो रहा है और फैंस भी इसपर खूब कॉमें’ट दे रहे हैं। ज़रीन ने इस वीडियो में अपने नाना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है, “रविवार रात को मेरे नाना जी की तबी’यत खराब हो गई थी। ऐसे में उन्हें लीलावती अस्प’ताल ले जाया गया। वहां, उन्होंने एक को’विड वॉ’र्ड बना रखा था, जहां वह सबका टेस्ट कर रहे थे।”
Zareen Khan
ज़रीन ने आगे बताया, “मेरे नाना जी का टेंप्रे’चर चेक करने के दौरान उनकी को’विड की जां’च की गई जो बिल्कुल निगे’टिव आई थी, क्योंकि वह लॉ’कडा’उन लगने के बाद अस्प’ताल जाने के लिए पहली बार बाहर निकले थे। इसके बावजूद वह इला’ज शुरू नहीं कर रहे थे। जब मैंने अस्प’ताल के स्टाफ से अपने नाना के इला’ज के लिए बात की तो उन्होंने कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, यह हमारा प्रोटो’कॉल है।” बता दें कि लीलावती वहीं अस्प’ताल है जहां बॉलीवुड के महाना’यक अमिताभ बच्चन का इला’ज चला था और उन्होंने सोशल मीडिया पर मेडि’कल स्टाफ की खूब तारीफ भी की थी।

ज़रीन खा’न ने वीडियो में गु’स्सा जा’हिर करते हुए कहा, “मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान हॉस्पि’टल मत जाना, उन्होंने बिज’नेस बना रखा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करूं कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इला’ज की जरूरत है, फिर भी उन्हें समझ नहीं आया। जिन्हें हम को’विड वॉरि’यर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहा’र कर रहे हैं।” आगे ज़रीन ने कहा कि इसके बाद हम नाना को घर वापस ले आए और अगली सुबह उन्हें दूसरे अस्प’ताल में ले गए।