अपने वि’वादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले कमाल आर खा’न आज अपने ही बयानों के कारण मु’श्किलों से घिरे हुए हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब उनको अपने बयानों की वजह से मु’श्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इस बार कमाल आर खा’न अपने बयान के कारण गिर’फ्तार हो गए हैं। पुलिस ने उनको हिरा’सत में ले लिया है और उनको बोरीवली को’र्ट में पेश किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनको मुंबई एयरपोर्ट से गिर’फ्तार किया गया है।

उनके खिला’फ दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खा’न को लेकर विवा’दित ट्वीट किए जाने का आ’रोप है। ये मामला साल 2020 का है जब दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर अस्प’ताल में भर्ती थे और अपना इलाज करवा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार 30 अप्रैल 2020 को केआरके ने ऋषि कपूर को लेकर ट्वीट किया था जब वह अस्पता’ल में एडमिट थे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि “सर, ठीक होकर जल्दी वापिस आना, निकल मत लेना, क्योंकि श’राब की दुकान बस 2-3 दिन के बाद खुलने वाली है।” सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने वरिष्ट अभिनेता इरफान खा’न के नि’धन से पहले उनको लेकर एक आ’पत्ति’जनकर टिप्पणी की थी। केआरके की ये हरकत किसी को पसंद नहीं आई थी। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने केआरके के खिला’फ एफआईआर दर्ज कराई।

एफआईआर पर अब एक्शन लेते हुए केआरके को गिर’फ्तार कर लिया गया है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं केआरके अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए हों। इससे पहले भी कई बार उनके ऊपर मान’हा’नि का मुकदमा दर्ज हो चुका है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खा’न ने भी केआरके के खिला’फ मान’हा’नि का मुकद’मा दर्ज करवाया था। बता दें कि केआरके ने सलमान खा’न की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू दिया था।

error: Content is protected !!