धोनी ने कर दिया शाहरुख और सलमान को चैलेंज, क्रिकेट के बा’द अब…

कहते हैं कि एक इंसान अपनी ज़िंदगी में एक ही फ़ील्ड में नाम कमा ले तो काफ़ी अच्छा होता है। वहीं ये भी देखा गया है कि जब कोई इंसान किसी काम में सफल होता है तो वो फिर उसी काम में र’मा रहता है ऐसा कम ही होता है कि वो जमी-जमाई फ़ील्ड छो’ड़कर नया काम करे। लेकिन जब बात भारतीय टीम के भूतपूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की हो तो कुछ भी हो सकता है। धोनी ने कुछ दिनों पहले ही अचा’नक अपने क्रिकेट करियर से सन्या’स ले लिया था इन दिनों वो IPL में व्यस्त ज़रूर हैं लेकिन उनके भविष्य के प्लांस अल’ग हैं।

दरअसल धोनी मनोरंजन के क्षेत्र में क़द’म रखने जा रहे हैं। जी हाँ। धोनी को यूँ तो हमने कई ऐड में ऐक्टिंग करते देखा ही है पर वो इस बार एक ऐक्टर नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर मनोरंजन जगत में क़द’म रखने वाले हैं। कई ऐक्टर्ज़ जैसे कि शाहरुख और सलमान भी इन दिनों प्रोड्यूसर की कुर्सी संभाल रखे हैं ऐसे में धोनी भी उन्हें कड़ी ट’क्कर देने के लिए हा’ज़िर हैं। धोनी अपनी इंटरटेनमेंट कम्पनी के बैनर त’ले एक वेब सिरीज़ का निर्माण करने वाले हैं। ये एक मा’यथोलॉ’जी सीरिज़ होगी। ये एक ऐसे नॉवल पर आधा’रित है, जो अब तक रीलिज़ नहीं हुआ है। ख़बरों की मानें तो इस सीरिज़ को लेकर धोनी और उनकी टीम काफ़ी उत्साहित हैं।

Dhoni with Family
धोनी की कम्पनी में उनकी पत्नी साक्षी मैनेजिंग डायरे’क्टर के पद पर हैं। साक्षी ही अभी इस सीरिज़ से जुड़ी सारी मीटिंग्स कर रही हैं। साक्षी ने इस बारे में बताया कि ये एक ऐसे रह’स्यमयी अघो’री की कहानी है जो इस दुनिया के काफ़ी भे’द जानता है और उसे आने वाले समय की ऐसी जा’नकारियाँ हैं जो इस दुनिया का ही नहीं बल्कि ब्रह्मांड का रह’स्य खो’लेगा। वहीं साक्षी का कहना है कि इस सीरिज़ की कहानी ऐसी है जो पहले कहीं देखी नहीं गयी। यही नहीं उनकी टीम इस बात का पूरा ख़याल रख रही है कि ये कहानी जब परदे पर आए तो लोगों को चौं’का दे। साक्षी की बातें मानें तो कहा जा सकता है कि धोनी इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी अपना श’तक लगाने को तै’यार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *