पिछले दिन पूरे देश में मदर्स डे मनाया गया। इस बीच आम लोगों के साथ साथ सेलेब्स ने भी अपनी मदर्स के साथ तस्वीर शेयर की और उनको खास फील करवाने के लिए उनके लिए कुछ स्पेशल किया। ऐसे में भला बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह जाते.? बॉलीवुड के भी कई सितारों ने मां के साथ तस्वीर शेयर कर उनको मदर्स डे की खुशी दी, कई सितारों ने तो अपनी मां को कुछ खास तोहफे भी दिए। वहीं, जिन सितारों की मां आज उनके साथ नहीं है तो उन्होंने उनको याद कर सोशल मीडिया पर अपना दु’ख जाहिर किया।

फिलहाल हम बात करते हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की, माधुरी यूं तो अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन आज वह अपनी एक ऐसी तस्वीर को लेकर चर्चा में आई हैं जिसमें वह अपनी मां और दोनों बहनों के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर को देख लोग पूरे परिवार की भरपूर तारीफ कर रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने अपनी मां को मदर्स डे भी विश किया। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के नीचे एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने अपनी मां को मदर्स डे विश करते हुए लिखा कि “जो भी मैं थी जो भी मैं हूं और जो भी मैं होंगी मैं आपकी परछाई हूं आई हैप्पी मदर्स डे।” तस्वीर में देखा जाए तो माधुरी के साथ साथ उनकी मां और दोनों बहन भी बड़ी ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

माधुरी और उनकी दोनों बहनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है। वहीं, उनकी मां कलरफुल कुर्ते में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि माधुरी की दोनों बहनें रूपा दीक्षित है और भारती दीक्षित हमेशा से फिल्मी दुनिया से दूर रहती आई हैं। क्योंकि वह नहीं चाहती की उनकी वजह से माधुरी के करियर पर कोई भी आं’च आए। देखा जाए तो खूबसूरती में दोनों में कोई भी माधुरी से कम नहीं है।

error: Content is protected !!