मनी लॉ’न्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज की मु’श्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में उनका अपराधी माना जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार अब जैकलीन ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तो’ड़ दी है। उनका कहना है कि वह लगातार जांच एजेंसी की मदद करती आई हैं। लेकिन फिर भी उनको एक अ’पराधी के तौर पर पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाकी और हस्तियों को भी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा उपहार दिए गए हैं।

इस बात का जिक्र करते हुए जैकलीन ने कहा कि “आ’रोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने वाली हस्तियों को ग’वाह बना लिया गया है, जबकि मुझे एक आरोपी के रूप में घ’सीटा जा रहा है।” गोरतलब हैं कि यहां जैकलीन बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही का जिक्र कर रही हैं। बता दें कि जैकलीन ने इसको लेकर अपीलकर्ता प्राधिकरण के समक्ष एक याचिका पेश की है। जिसमें उन्होंने इस सबका जिक्र किया है।

जैकलीन का कहना है कि “आक्षेपित आदेश के तहत फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अप’राध से कोई संबंध नहीं है और न ही फिक्स्ड डिपॉजिट अप’राध की कथित आय से बनाई गई है।” बता दें कि ये मामला अप्रैल के महीने से ही चल रहा है और इसकी जांच लगातार जारी है। अभिनेत्री को कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है।

ईडी के एक अधिकारी के अनुसार “सुकेश चंद्रशेखर ने ज’बरन वसू’ली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे। चंद्रशेखर ने लंबे समय तक अपनी साथी रही और इस मामले में सह-आ’रोपी पिंकी ईरानी के जरिये ये तोहफे अभिनेत्री को दिए थे।” लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उनके साथ धो’खाध’ड़ी की गई है।

error: Content is protected !!