मनी लां’ड्रिंग के मामले में अब एक और बात खु’लकर सामने आई है। बता दें कि बुधवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज से पूछताछ के बाद इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग ने अभिनेत्री नोरा फतेही को भी तलब किया है। गुरुवार को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉ’न्ड्रिंग केस मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ हुई है। बताया जा रहा है कि नोरा और 53 वर्षीय महिला पिंकी ईरानी दोनों को आमने सामने बैठा कर भी बातचीत हुई।

इस बातचीत में खुलकर सामने आया कि सुकेश द्वारा गिफ्ट की गई बीएमडब्लू गाड़ी किस के नाम पर रजिस्टर है। इससे पहले नोरा ने बताया कि “मुझे दिसंबर 2020 में चेन्नई में होने वाले एक चैरिटी इवेंट की बुकिंग मिली थी। यह बुकिंग मेरी एजेंसी एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा की गई थी। इवेंट के दौरान ही सुकेश की पत्नी लीना ने मुझसे मुलाकात की और मुझे गुच्ची का बैग और एक आईफोन गिफ्ट किया।

उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान लीना ने उनकी सुकेश से बात करवाई और उन्होंने बताया कि वह नोरा के फैन हैं। नोरा बताती हैं कि बाद में इन दोनों ने उन्हें एक गाड़ी भी गिफ्ट की थी। पूछताछ के दौरान नोरा ने बताया कि “इवेंट से वापस आने के कुछ दिनों बाद मुझे शेखर नाम के एक शख्स का कॉल आया। वो मुझे कार गिफ्ट करना चाहते थे। मैंने अपनी कजिन के पति बॉबी का नंबर उन्हें आगे की बात करने के लिए दे दिया।”

नोरा ने आगे कहा कि “मैंने बॉबी से कहा था कि वह शेखर को कह दें कि मुझे बीएमडब्लू कार की जरूरत नहीं क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक कार है। इसके बाद बॉबी ने शेखर से कॉल करके कहा कि नोरा को तो कार की जरूरत नहीं हैं पर उन्हें इस गिफ्ट से कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद शेखर ने बॉबी को बीएमडब्लू कार ऑफर की थी। उन्होंने बॉबी के नाम पर ही बीएमडब्लू की नई 5 सीरीज गाड़ी बुक कर दी गई थी। यह किसी ‘डील के लिए टोकन अमाउंट जैसा था।”

error: Content is protected !!