सितारों की ज़िंदगी कई तरह की मु’श्किलों से भ’री होती है। उनके जीवन में एक ओर उनकी अपनी ज़िंदगी होती है तो दूसरी ओर वो किरदार जिन्हें वो नि’भा रहे होते हैं। अपनी निजी ज़िंदगी और किरदार दोनों से ही जुड़ी कई बातें उन्हें छु’पानी भी पड़ती हैं। कुछ ऐसा ही नज़र आया जब तेजस्वी प्रकाश अपने शो की शू’ट से देर रात ख़ा’ली हुईं।

तेजस्वी इस दौ’रान एक ओपन गाउन पहनी हुई थीं।शू’ट ख़’त्म करके वो अपने साथियों से कुछ बातें कर रही थीं। जैसे ही उन्होंने उस समय मीडिया को सामने देखा कि वो अपनी वेनिटी की ओर भा’गने लगीं। इसी बीच उनका ओपन गा’उन खु’ल ही गया। असल में तेजस्वी इस गाउन के नीचे अपना गोल्डन नागिन बॉडी ड्रेस पहने हुए थीं।

तेजस्वी का ये विडीयो काफ़ी वाय’रल हो रहा है। तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफ़ी फ़ेमस हैं। बिग बॉस के घर में जाने के बाद से उनकी एक अलग फ़ैन फ़ालोइंग बन गयी है।बिग बॉस के घर से बाहर आते ही तेजस्वी को नागिन के लिए सा’इन कर लिया गया था। इस शो के प्रोमो की शू’ट घर के अंदर ही कर ली गयी थी।

तेजस्वी को बिग बॉस के घर से नेम-फ़ेम तो मिला ही साथ ही मिला उनका प्यार भी। करण कुँद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक-दूसरे में प्यार मिल गया है। दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं। करण तेजस्वी को उनकी शू’ट पूरी होते ही पिक करने भी जाते हैं। कई बार करण के सेट पर तेजस्वी भी पहुँच जाती है। मीडिया से जुड़े कई लोग उन्हें भाभी बुलाने लगे हैं जिस पर तेजस्वी क्यूटली मुस्कुराती हैं।

error: Content is protected !!