सुशांत सिंह राजपूत को सुसा’इड किए दो महीने से भी ज़्यादा वक़्त हो चुका है लेकिन उनके मौ’त की गु’त्थी सुल’झने से ज़्यादा उल’झती जा रही है। इस माम’ले में शुरुआती दौ’र में मूवी मा’फ़िया की बात उ’ठी और कई बड़ी-बड़ी ह’स्तियों को निशा’ना बनाया गया। मुंबई पुलि’स ने उनसे घंटो पू’छताछ भी की लेकिन बाद में इस माम’ले में मो’ड़ आया जब सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़ा इ’ल्ज़ाम ल’गाते हुए पटना में एक FIR द’र्ज करवायी।

इस FIR में लिखा था कि रिया और उसके परिवा’र ने सुशांत की मान’सिक हाल’त ब’दतर बना दी यही नहीं उन पर ये इल्ज़ा’म भी लगा कि रिया और उसके परिवा’र ने सुशांत को कई तरह की द’वाएँ भी खिलायी जिससे उनकी हाल’त बिग’ड़ती गयी। FIR में कहा गया कि रिया ने सुशांत के बैंक अकाउंट से क़रीब 15 करोड़ की रक़’म ग़ब’न भी की और उन्हें ब्लै’कमेल करके सुसा’इड करने की ओर भेजा। ऐसे में जब पटना पुलि’स की जाँ’च शुरू हुई और उन्हें मुंबई पुलि’स की ओर से सहा’यता नहीं मिली तो इस माम’ले में सुप्रीम को’र्ट में या’चिका द’र्ज करवायी गयी जिसमें इस के’स की CBI जाँ’च की माँ’ग की गयी।

Sushant-Rhea
ये माँ’ग मान ली गयी और अब इस के’स की जाँ’च में CBI की टीम जु’ट गयी है जो मुंबई और पटना पुलिस से उनके द्वारा की गयी जाँ’च की रिपो’र्ट तो लेगी ही साथ ही सुशांत के सुसा’इड की जगह पर उस पूरी घ’टना को रिक्रि’एट भी करेगी। इस माम’ले में रिया और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का नाम साम’ने आता रहा है ऐसे में उनसे पू’छताछ होना स्वाभाविक है। वहीं सुशांत के दोस्त सुरजीत ने एक नयी बात बतायी है। उनका कहना है कि जब सुशांत के श’व का पो’स्टमा’र्टम हुआ और वो अस्प’ताल में ही थे तब रिया सूरज नाम के इंसान के साथ वहाँ आयी थीं।

रिया के साथ ही उनके माता-पिता भी थे और रिया के साथ आए श’ख़्स ने सुरजीत से कहा कि रिया, सुशांत को देखना चाहती है वो उसकी म’दद कर दें। जब सुरजीत ने कहा कि वो अं’तिम यात्रा के दौ’रान तो उन्हें देख ही पाएँगी तो सूरज नाम के उस श’ख़्स ने कहा कि रिया को अं’तिम यात्रा में आने नहीं मिलेगा क्योंकि सुशांत का परिवा’र वहाँ होगा। ऐसे में आख़िर सुरजीत पुलि’स से परमि’शन लेकर मी’डिया से ब’चाते हुए पिछ’ले दरवाज़े से रिया को सुशांत के श’व के पास ले गए।

Shushant-Rhea
सुरजीत के मुता’बिक़ जैसे ही सुरजीत ने सुशांत के श’व के ऊपर से कप’ड़ा ह’टाया रिया सुशांत के श’व को देखकर रो’ने लगी। रिया ने सुशांत के श’व के सीने पर हाथ रखा और कहा “सॉ’री बाबू”। सुरजीत का कहना है कि वो सम’झ नहीं पाए कि आ’ख़िर रिया ने सुशांत से मा’फ़ी क्यों माँ’गी। वो दोनों वहाँ पाँच से सात मिनट तक ही रु’के। रिया की मम्मी भी सुशांत को देखना चाहती थी लेकिन फिर पुलिस ने किसी को भी अंद’र जाने की अनुम’ति नहीं दी।