कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान इन दिनों साथ-साथ वक़्त बिता रहे हैं और एक बार फिर इसका कारण है फ़िल्म लव आजकल 2। इम्तियाज़ अली की इस फ़िल्म की शूट के दौरान सारा और कार्तिक ने इतना समय साथ बिताया और एक-दूसरे के क़रीब आ गए। सारा ने अपनी पहली फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक को अपना क्रश बताया था। ऐसे में कार्तिक और सारा की मुलाक़ात हुई और बाद में फ़िल्म की शूट के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियाँ बढ़ती गयीं।

हाल ही में जब दोनों एक बार फिर साथ नज़र आए और अब मीडिया के सामने अक्सर नज़र आते हैं तो मीडिया ने कार्तिक से पूछा वो सवाल जो शायद सारा उनसे पूछना चाहती होगी या शायद पूछ भी चुकी होंगी। किसी ने उनसे सवाल किया कि जब सारा ने उन्हें अपना क्रश बताया तो कार्तिक को ये सुनकर कैसा लगा था। इस सवाल का जवाब कार्तिक ने कुछ ऐसा दिया कि सारा भी ब्लश करने लगीं।

कार्तिक ने कहा कि जब सारा ने कहा कि मैं उनका क्रश हूँ और वो मेरे साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो ये सुनते ही मुझे उन पर क्रश हो गया और उस दिन से मैं शाई फ़ील करने लगा। जैसे ही कार्तिक ने ये जवाब दिया तो सारा ब्लश करने लगीं और उनकी स्माइल बंद ही नहीं हो रही थी। आगे कार्तिक ने कहा कि “सब मुझसे पूछने लगे और मैं क्या जवाब देता, इसने तो नेशनल टेलीविजन में कह दिया था। मैं तो बस ऐसा था कि तू हाँ कर या न कर तू हैं मेरी सारा”

सारा और कार्तिक के बीच की कैमिस्ट्री कमाल की है और उन दोनों के ही फ़ैन्स उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। इस फ़िल्म में सारा का एक अलग ही किरदार सामने आएगा। सारा और कार्तिक की जोड़ी को पर्दे पर देखने का फ़ैन्स का सपना भी पूरा होगा। फ़िलहाल तो प्रमोशन के दौरान सारा और कार्तिक की जोड़ी का प्यार सामने आएगा।