मुम्बई: आज के दौर में मीडिया का एक गुट सिर्फ़ और सिर्फ़ सनस’नी फैलाने का काम कर रहा है. देश में बाढ़ आये, ग़रीबी हो, भ्रष्टाचार हो, कोई सरकारी योजना हो..इन सब पर बहस न हो इसलिए अब वो सनस’नी फैलाने का काम करता है. हाल ही में जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि बॉलीवुड को ब’दनाम करने की सा’ज़िश चल रही है तो अब ऐसा लगता है कि उनकी बात बेबुनि’याद नहीं है. ड्र’ग्स के नाम पर चली आ रही बहस को अब मी’डिया ने एक और रंग देने की कोशिश की है.

मीडिया के एक चैनल ने दीपिका पादुकोण का नाम एक कथि’त पुरानी व्हाट्सएप चैट के बेसिस पर लिया है. सबसे दिलचस्प ये है कि इसमें कहा जा रहा है कि “डी फ़ॉर दीपिका”. “डी फ़ॉर दीपिका” ही कैसे, “डी फ़ॉर धनिया” भी तो हो सकता है. हमेशा की तरह जब भी किसी सितारे का नाम आता है तो सबसे पहले कँगना रानौत और उनके समर्थक सामने आ जाते हैं और दीपिका जैसे स्टार को बुरा भला कहने लगते हैं.
https://twitter.com/FanCrazen/status/1308109900615016449
दीपिका के फैन्स इस बात से ख़ासे नाराज़ हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर #DeepikaPadukone और #Isupportdeepika ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मीडिया ने एक ट्रायल जैसा शुरू कर दिया है और हर कभी सही तो कभी ग़लत, किसी भी वजह से मीडिया लोगों का ट्रायल कर रहा है. बड़े फ़िल्मी सितारों के लिए ऐसा माहौल बना दिया गया है कि जिसके मन में जो आये बक दे और चूँकि वो बड़े हैं तो वो अपना पक्ष रखेंगे तो कहा जाएगा कि घमंडी हैं.