मौ’त से एक दिन पहले क्या हुआ था सिद्धार्थ के साथ? देर रात में उठकर…

अपनी एक्टिंग और अपने खास अंदाज से लोगों के दिलों में हमेशा के लिए जगह करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं। आज के दिन ही वह हम सबसे अलविदा कह गए थे। 2 सितंबर साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया से वि’दा ले लिया था। अभिनेता ने बॉलीवुड और टीवी सीरियल्स दोनों में ही काम किया है। अपने काम से पहचान बना चुके अभिनेता ने बिग बॉस में आकर लोगों का और भी ज्यादा मनोरंजन किया था।

आपको बता दें कि अपने नि’धन से ठीक एक दिन पहले वह पूरी तरह से फिट थे। जिसके चलते उनके नि’धन की खबर ने सबको है’रान कर दिया था। कोई भी ये मानने को तैयार ही नहीं था कि उनका नि’धन हो चुका है। नि’धन से एक दिन पहले रात में उनको काफी परे’शानी हुई। उनकी तबी’यत बि’गड़ रही थी। जिसके बारे में उन्होंने अपनी मां को भी बताया था।

उनकी मां का कहना था कि सिद्धार्थ रात 3-4 काफी प’रेशान थे और उनकी त’बीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। उन्होंने अपनी मां से पानी भी मांगा था। पानी पीने के बाद वह सो गए थे। जिसके बाद उन्होंने कभी आंखें नहीं खोली। सुबह जब उनकी मां उनको उठाने के लिए गई तो वह नहीं उठे जिससे वह काफी परे’शान हो गईं और सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया।

जब अभिनेता नहीं उठे तो डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने उनकी हालत को देखते हुए अस्प’ताल ले जाने की सलाह दी। अस्प’ताल ले जाने के कुछ समय बाद ही उनको मृ’त घोषित कर दिया। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर सामने आई लोगों ने हैरा’नी जाहिर करना शुरू कर दी। लोग उनके लिए दु’ख जाहिर करने लगे। अभिनेता की मौ’त से सबसे ज्यादा दु’ख उनके परिवार वालों और उनकी करीबी दोस्त शहनाज को हुआ। शहनाज अब तक पूरी तरह उनकी मौ’त के गम से बाहर नहीं आ पाई हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!