पिछले कुछ समय से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मु’श्किलें लगातार बढ़ रही हैं। हाल ही में उनका एक पुराना मामला खुलकर सामने आया है। जिसके लिए को’र्ट ने उनके खि’लाफ गिर’फ्तारी वा’रंट जारी किया था। अब खबर है कि सपना चौधरी खुद को का’नून के हवाले करने को तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार सपना चौधरी लखनऊ पहुंच चुकी हैं और आज लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में सरें’डर कर सकती हैं।

बता दें कि सपना चौधरी के खि’लाफ धो’खाध’ड़ी और विश्वा’सघा’त का मामला दर्ज हुआ था। जिसके ऊपर ए’क्शन लेते हुए को’र्ट ने सपना चौधरी को तलब किया था। लेकिन सपना ने इसपर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही को’र्ट के आदेशों का पालन किया। जिसके चलते को’र्ट ने नारा’जगी जाहिर करते हुए सपना के खि’लाफ गिर’फ्तारी वारं’ट जारी कर दिया।


इस मामले में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है। मिली जानकारी के अनुसार ये मामला साल 2018 का है। दरअसल, साल 2018 में सपना चौधरी को एक लाइव कार्यक्रम के लिए बुलाया गया था। इस कार्यक्रम के लिए सपना को एडवांस फीस भी दे दी गई थी। लेकिन जिस दिन कार्यकर्म था उस दिन सपना ने आने से इंका’र कर दिया।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सपना ने एडवांस फीस भी वापस देने से इंका’र कर दिया। जिसके कारण 14 अक्टूबर 2018 को सपना के खिला’फ शहर के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। जबसे अब तक इस मामले की कई सुनवाई हो चुकी हैं। लेकिन सपना ने किसी भी सुनवाई में अपनी हाजरी नहीं लगाई है। बता दें कि ये सपना के खि’लाफ पहला मामला नहीं है। इसके अलावा भी उनके खि’लाफ कई मामले दर्ज करवाए जा चुके है।

error: Content is protected !!