बॉलीवुड में अपने रै’पिंग और गाने के कारण बहुत फ़ेमस हो चुके बादशाह की कार का हो गया है ऐ’क्सिडें’ट और उनकी कार बु’री तरह क्ष’तिग्र’स्त हो गयी है। ये हा’दसा पंजाब में हुआ है। बता दें कि पंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय राजमार्ग 1 में एक टैं’कर से जब आ’र्मी की ट्रक को ट’क्कर लगी तो एक के बाद एक क़रीब 50 वा’हन इस हा’दसे की च’पेट में आ गए और सभी एक-दूसरे से जा ट’कराए। इन्हीं वा’हनों में बादशाह की गाड़ी भी थी।

ये हा’दसा सरहिंद मंडी और गोबिंदगढ़ के बीच हुआ और इसमें ही बादशाह की कार भी डै’मेज हो गयी। लेकिन ख़बरें हैं कि इस हा’दसे में रै’पर बादशाह को किसी तरह की कोई चो’ट नहीं आयी है। लेकिन इस माम’ले में अब तक रै’पर बादशाह ने कोई रीऐ’क्शन नहीं दिया है। रै’पर बादशाह इन दिनों पंजाब में एक फ़िल्म की शू’ट कर रहे हैं इस फ़िल्म में उनके साथ एमी विर्क भी हैं। ये हा’दसा जहाँ हुआ वहीं शू’ट चल रही थी।

Badshah

बादशाह बॉलीवुड में अपने रै’प किए गीतों के कार’ण काफ़ी फ़ेम’स हैं और अब वो फ़िल्म ऐक्टिंग में भी हाथ आज़’मा रहे हैं। वो अपने कई म्यूज़िक विडीओज़ में ऐक्टिं’ग कर चुके हैं हाल ही में आयी सोनाक्षी की फ़िल्म ख़ा’नदानी श’फ़ाख़ाना में भी बादशाह उनके साथ नज़र आए थे। बादशाह के साथ नेहा कक्कड़ और कई लीड गायिकाओं के गाने बहुत चर्चित रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो रोड ऐ’क्सिडें’ट का सिलसिला बॉलीवुड और सेलेब्स के साथ चल ही रहा है। कुछ दिन पहले ही ऐक्ट्रेस शबाना आज़मी भी कार ऐ’क्सिडें’ट के कारण गम्भी’र रूप से घा’यल हो गयीं थीं और हाल ही में वो ठीक होकर घर लौटी हैं। उससे कुछ दिन पहले सिंगर और डान्सर सपना चौधरी की भी कार का ऐ’क्सिडें’ट हो गया था, जिसमें वो बाल- बाल बच गयी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *