अक्सर फ़िल्म इंडस्ट्री को लड़कियों के लिए सुर’क्षित नहीं माना जाता। यहाँ का’स्टिंग काउ’च जैसी बातें भी साम’ने आती रही हैं। यही नहीं सेट पर शू’ट के दौ’रान भी ऐक्ट्रेस को कई तरह की परिस्थि’तियों का साम’ना करना प’ड़ता है। जब मी टू कैं’पेन की शुरुआत हुई तो ऐसी कई घ’टनाएँ साम’ने आयीं जो अक्सर सेट्स पर छु’पा दी जाती थीं। हाल ही में जा’नी मानी ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी ऐसी ही एक घ’टना का ज़ि’क्र किया जो उनके साथ उनकी एक फ़िल्म के सेट पर हुआ था।

सुष्मिता सेन ने बताया कि उनकी 2006 में आयी फ़िल्म चिं’गारी की शू’ट के दौ’रान उन्हें किस तरह एक सीनियर दबं’ग क़िस्म के ऐक्टर ने प्रता’ड़ित किया था। डायरेक्टर कल्पना लाज़मी भी इसकी ग’वाह रहीं। वो ऐक्टर अक्सर सेट में श’राब पी’कर आया करता था और अपनी दादागि’री दिखाया करता था। सुष्मिता सेन ने उस फ़िल्म में एक वे’श्या का किर’दार नि’भाया था जिसके कार’ण उन्हें कई अं’तरंग सी’न्स भी शू’ट करने प’ड़े। जब भी उस ऐक्टर के साथ सुष्मिता के ऐसे सीन्स होते वो सुष्मिता को न’र्क की याद दिला दिया करता था। लेकिन सुष्मिता ने फिर भी हा’र नहीं मानी। डायरेक्टर कल्पना लाज़मी बताती हैं कि सुष्मिता के सामने वो ऐक्टर अपनी धौं’स ज’माया करता था लेकिन जल्द ही सुष्मिता ने अपने एक्टिंग टैलें’ट से उसकी बोलती बं’द कर दी।’

Sushmita Sen with Daughters
सुष्मिता आसानी से अपने लम्बे-लम्बे सीन्स शू’ट करवा दिया करती थीं और जल्द ही उस ऐक्टर को पता चल गया कि सुष्मिता उससे कहीं अच्छी ऐक्टर है। सुष्मिता के किर’दार को काफ़ी सरा’हना मिली। बात करें सुष्मिता सेन के करियर की तो उन्होंने कुछ सालों पहले फ़िल्मी दुनिया से दू’री बना ली थी। हाल ही में उन्होंने वेब सीरिज़ आर्या में मुख्य भूमिका के साथ वाप’सी की है। उनके इस किरदार में कई सेड्स हैं जिन्हें सभी ख़ूब सरा’ह रहे है। सुष्मिता के वास्तविक अभिनय की सभी दा’द दे रहे हैं इस सीरिज़ में उनके साथ चंद्रचूढ सिंह नज़र आ रहे हैं।