मुम्बई/नई दिल्ली: इस साल में क्या कुछ हुआ है वो हम सभी जानते हैं, सभी लोग ये चाहते हैं कि ये बुरा वक़्त किसी तरह गुज़रे और अच्छे वक़्त की शुरुआत हो. इस बीच एक और दुःख भरी ख़बर आ रही है. टीवी की फ़ेमस अभिनेत्री लीना आचार्य की मौ’त हो गई है. ‘हिचकी’ में काम करने वाली अभिनेत्री काफ़ी दिन से बीमार थीं. उन्हें किडनी की शिकायत थी. उनकी किडनियाँ ख़राब हो चुकी थीं जिसके बाद उन्हें एक किडनी उनकी माँ ने दान की थी.

उनका निध’न किडनी फेलियर की वजह से हुआ. उनके नि’धन की ख़बर ने पहले से ही उदास इंडस्ट्री को ग़म में डुबो दिया है. लीना काफ़ी वक़्त से बीमार थीं और उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनके निध’न पर टीवी स्टार्स और उनके क़रीबी लोगों ने अफ़सोस जताया. ‘क्लास ऑफ़ 2020’ के उनके साथी कलाकार रोहन मेहरा उनकी मौ’त से काफ़ी दुःख में हैं. लीना के साथ वो पिछली साल शूटिंग कर रहे थे और अब लीना की मौ’त से उन्हें काफ़ी अफ़सोस हुआ.

उन्होंने इन्स्टा पर भी अपना दुःख ज़ाहिर किया और लिखा,”ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे लीना आचार्य मैम. पिछले साल इसी वक्त हम क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे. हमेशा याद करूंगा.” लीना आचार्य के नि’धन पर उनके को-स्टार रहे आयुष आनंद ने कहा: “मुझे कल ही उनके भाई से ये पता चला कि वो बीते कुछ साल से किडनी की समस्या से गुज़र रही थीं.वो एक किडनी पर रह रही थीं और वो भी उनकी मां ने दान की थी.”