बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की ज़िंदगी किसी फिल्म से क’म नहीं है। इसमें सस्पें’स भी है और कई तरह के उता’र चढ़ा’व भी आए हैं। जब भी इनकी ज़िंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी ज़िंदगी नया मो’ड़ ले लेती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब अचा’नक खब’र साम’ने आई कि संजय दत्त को थर्ड स्टेज लंग कैं’सर है। इस खब’र से बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां ही नहीं बल्कि संजय के फैंस भी है’रान रह गए और सभी संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की दुआ’एं मां’गने लगे। कल यानी मंगलवार के रोज़ वह इला’ज के लिए मुंबई के कोकि’लाबेन अस्प’ताल गए और खब’रें आ रहीं हैं कि वह जल्द ही विदेश भी जाने वाले हैं।

इसी बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। मान्यता ने अपने बच्चों की तस्वीर शेयर की है साथ ही एक इमोश’नल कैप्शन भी दिया है। मान्यता ने अपने बच्चों शा’हरान और इक’रा की तस्वीर सा’झा करते हुए लिखा है कि “वक्त बदल रहा है, ईश्वर तुम्हारे सुकू’न की र’क्षा करें। तुम्हारी प्रार्थनाओं का जवा’ब दें। #love #grace #positivity #dutts #ganpatibappamorya #beautifullife #thankyougod.” मान्यता द्वारा किए इस पोस्ट पर संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने भी कॉमें’ट किया है।
Sanjay Sanjay Dutt’s Children
संजय दत्त की मां नरगिस दत्त भी कैं’सर जैसी ख़त’रनाक बीमा’री से पी’ड़ित थीं, जिसके बाद उन्हें इला’ज के लिए न्यूयॉर्क ले जाया गया था। खब’रें हैं कि संजय दत्त भी जल्द ही न्यूयॉर्क रवाना होंगे और उसी अस्प’ताल में इला’ज करवाएंगे। वहीं अगर बॉलीवुड के संजू बाबा की प्रोफेश’नल लाइफ की बात करें तो संजय दत्त अपनी फिल्म सड़क-2 में दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रे’लर रिली’ज हो चुका है, लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद बॉलीवुड को परिवा’रवाद पर घेर रहे फ़ैन्स के कार’ण फिल्म का ट्रे’लर ध’माल नहीं म’चा पाया। हालांकि इस ट्रे’लर को दो करोड़ से ज़्यादा लोगों ने देखा और 60 लाख से ज़्यादा लोगों ने नापसं’द भी किया।